Daesh News

रांची। झारखण्ड के साहिबगंज हजार करोड़ से भी ज्यादा अवैध खनन और गवाहों को प्रभावित करने से जुड़े मामले में कटोरिया विधानसभा से पूर्व विधायक पप्पू यादव से पूछताछ का सिलसिला अब भी जारी है, पप्पू यादव साहिबगंज डीसी रामनिवास यादव से व्यवसायिक संबधों की वजह से Ed के रडार पर आए थे, बिहार के कटोरिया क्षेत्र के पूर्व विधायक राजकिशोर यादव उर्फ पप्पू यादव को ईडी ने समन जारी करते हुए 9 जनवरी के दिन के 11 बजे रांची के Ed कार्यालय बुलाया गया था।फिलहाल पूछताछ का सिलसिला अब भी जारी है।

झारखण्ड के साहिबगंज में 1250 करोड़ के अवैध खनन और गवाहों को प्रभावित करने से जुड़े मामले में पूर्व विधायक पप्पू यादव से पूछताछ शुरू हो गई है. पूर्व विधायक पप्पू यादव ईडी के द्वारा दिए गए तय समय पर मंगलवार को एजेंसी के दफ्तर पहुचे ,रजिस्टर इंट्री करने के बाद पूर्व विधायक सीधे ईडी के दफ्तर में चले गए ,जहाँ कुछ आवश्यक कारवाई पूरी करने के बाद उनसे पूछताछ शुरू की गई.पूर्व एमएलए पप्पू यादव साहिबगंज डीसी रामनिवास यादव से व्यवसायिक संबधों की वजह से एजेंसी के रडार पर आए है.

बिहार के कटोरिया क्षेत्र के पूर्व विधायक राजकिशोर यादव उर्फ पप्पू यादव को ईडी ने समन जारी करते हुए 9 जनवरी के दिन के 11 बजे एजेंसी के दफ्तर पूछताछ के लिए बुलाया था. बीते बुधवार को ईडी ने पूर्व विधायक के घर ,होटल सहित कई अन्य ठिकानों पर एक साथ रेड किया था.