Daesh News

बिहार में पुलिस अफसरों का बड़े पैमाने पर ट्रांसफर, दो IPS और 33 SDPO का ट्रांसफर

बिहार में पुलिस अफसरों का बड़े पैमाने पर ट्रांसफर हुआ है. इसमें दो महिला IPS अधिकारी भी शामिल है. इसके अलावा 33 एसडीपीओ को इधर से उधर किया गया है. पटना सदर की एसडीपीओ काम्या मिश्रा का ट्रांसफर को प्रमोशन देकर (सहायक पुलिस अधीक्षक) अपराध अनुसंधान विभाग में पोस्टिंग दी गई है. ये 2019 बैच की आईपीएस ऑफिसर हैं. वहीं, औरंगाबाद की एसडीपीओ और 2020 बैच की आईपीएस अधिकारी स्वीटी सेहरावत को पटना सदर का एसडीपीओ बनाया गया है. हाल ही में पूर्व राज्यपाल निखिल कुमार से बहस को लेकर स्वीटी सेहरावत सुर्खियों में आई थीं. औरंगाबाद में चोरी की बढ़ती घटनाओं की शिकायत लेकर निखिल कुमार शिकायत करने गए थे. इन अफसरों के तबादले की अधिसूचना गृह विभाग ने जारी की है.

मधेपुरा के उदाकिशुनगंज के SDPO सतीश कुमार को गया के वजीरगंज का नया SDPO बनाया गया है. वहीं, शिवहर पुलिस हेडक्वार्टर में एएसपी पद पर तैनात शशिशंकर कुमार को कटिहार सदर का नया SDPO बनाया गया है. जबकि पटना के ट्रैफिक एएसपी प्रवेंद्र भारती को मधेपुरा सदर का नया SDPO नियुक्त किया गया है.

पटना के एएसपी (लॉ एंड ऑर्डर) नुरूल हक को बिहारशरीफ का एसडीपीओ नियुक्त किया गया है. वहीं, बोधगया के एएसपी अनवर जावेद अंसारी को कटिहार के बारसोई का एसडीपीओ बहाल किया गया है.

पटना के एएसपी (विशेष कार्य बल) रहमत अली को खगड़िया सदर का नया SDPO बनाया गया है. वहीं, मुजफ्फरपुर के ट्रैफिक एएसपी धीरज कुमार को बक्सर का नया एसडीपीओ नियुक्त किया गया है. जबकि, गया के ट्रैफिक एएसपी अशोक कुमार को मधुबनी के झंझारपुर का एसडीपीओ बनाया गया है.