Daesh News

Video: सामने बार बालाएं, डीजे पर कुमार सानू का गाना; सोनपुर मेला के थ‍िएटर में फूट-फूटकर रोया आशि‍क

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो विश्व प्रसिद्ध हरिहर क्षेत्र सोनपुर मेला में आयोजित थिएटर का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में युवक थिएटर में डांस कर रही नर्तकियों के सामने फूट-फूट कर कुमार सानू के गाने पर रोते हुए दिख रहा है. बताया जाता है विश्व विख्यात हरिहर क्षेत्र सोनपुर मेला में मनोरंजन के लिए थिएटर लगाया गया है. थिएटर देखने यहां बिहार के अलग-अलग जिलों से लोग आते हैं.

मनोरंजन के लिए थिएटर में बार बालाओं का डांस आयोजित किया जाता है. इसी दौरान थिएटर में एक आशिक  कुमार सानू का गाना बजाते ही फूट-फूट कर रोने लगाय जैसे ही थिएटर में कुमार सानू का गाना आ मांग भर दू तूझे नयी बहार से, देखू हमेशा तूझे यू ही प्यार से गाना बजा तो युवक फूट-फूट कर रोने लगा.

थिएटर में स्टेज पर लड़कियां डांस कर रही थी और युवक नीचे फूट-फूट कर रो रहा था. जैसे ही गाना बजा तो युवक स्टेज के सामने लड़कियों के सामने फूट-फूट कर रोने लगा. मौके पर मौजूद उनके कुछ दोस्त उन्हें लाख समझाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन युवक बार-बार स्टेज के सामने जाकर फूट-फूट कर रो रहा था.सोनपुर में जैसे ही बजा कुमार सानू का गाना थ‍िएटर में फूट-फूटकर रोया आशि‍क

थिएटर देख रहे कुछ युवकों ने उस शख्स के फूट-फूट कर रोते हुए का वीडियो बना लिया. अभी यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो कब का है इसकी पुष्टि दर्श न्यूज़ नहीं करता है. इस वीडियो में एक शख्स मंच के सामने ग्रिल से लिपटकर रो रहा है. वहीं मंच पर काफी संख्या में डांसर डांस कर रही हैं. वीडियो में एक डांसर मंच से ही लड़के से पूछते हुए दिख रही है कि वह क्यों रो रहा है. एक मिनट 05 सेकेंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इस बीच मेले में ही उसको कुछ लोग चुप भी कराने लगते हैं. हालांकि लड़का कुमार सानू के इमोशनल गाने पर खुद को रोक नहीं पाता है. मंच पर डांसरों की तरफ देख-देखकर वह रोता ही जा रहा है. खुद ही आंखों से आंसू को भी पोछता है. इस वीडियो को मौके पर मौजूद किसी शख्स ने अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो को लेकर दावा किया गया है कि यह बीते दो दिन पहले का है. सोनपुर मेले में न्यू इंडिया के नाम से थिएटर लगा है. उसी थिएटर में ये लड़का पहुंचा था. कुछ देर डांस देखने के बाद वह इस कदर खो गया कि सब कुछ भूलकर किसी के लिए गाने पर रोने लगा. वीडियो में रोने वाला व्यक्ति कौन है इसकी जानकारी नहीं है. हालांकि स्थानीय लोगों का मानना है कि ये सोनपुर के ही आसपास का ही रहने वाला है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर भी किया जा रहा है.

गौरतलब हो कि सोनपुर मेला में लोगों के मनोरंजन के लिए करीब 6 थिएटर लगाए गए हैं, जिसमें बिहार के विभिन्न जिलों से लोग थिएटर देखने पहुंचते हैं. शाम होते ही थिएटर स्टार्ट कर दिया जाता है. रात भर हिंदी और भोजपुरी गाने का लोग आनंद उठाते हैं.