Daesh News

नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव ने ऐसे मनाई दिवाली, लालू-राबड़ी भी पोती के संग दिखे

देशभर में दिवाली को लेकर उत्साह का माहौल रहा. बिहार की राजधानी पटना भी दीयों और लाइट की रोशनी से सराबोर रहा. कहीं लोगों ने अपनी दुकान को सजाया तो कहीं बिल्डिंग और घरों को भी लोगों ने जगमग कर दिया.

बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी रोशनी के इस पर्व को धूमधाम से मनाया. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक अणे मार्ग स्थित अपने आवास पर दीया जलाया. प्रकाश पर्व दीपावली के मौके पर आवास के बाहर पूरे परिसर में उन्होंने दीया जलाकर दिवाली की शुभकामनाएं दीं.

इससे पहले नीतीश कुमार ने एक्स पर लिखा- "प्रकाश पर्व दीपावली के अवसर पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. दीपावली अंधकार पर प्रकाश, अज्ञान पर ज्ञान और बुराई पर अच्छाई की विजय का प्रतीक है. दीपावली को पारस्परिक सौहार्द्र, सद्भाव और उल्लास के साथ मनाएं."

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने पूरे परिवार के साथ इस दिवाली को मनाया है. बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने एक्स अकाउंट पर दिवाली के जश्न का फोटो शेयर किया है. इस फोटो में बिहार के उपमुख्यमंत्री को अपने पूरे परिवार के साथ दिवाली मनाते हुए देखा जा रहा है. इस फोटो में लालू-राबड़ी को भी अपनी पोती के साथ देखा जा रहा है. इसके अलावा इस वीडियो में तेज प्रताप यादव भी दिवाली पर पूजा करते नजर आ रहे हैं.

तेजस्वी यादव ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, "सभी के जीवन में सुख, शांति, समृद्धि की मंगलकामनाओं के साथ दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं."

इस तस्वीर में तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी रेचल उर्फ राजश्री यादव दिख रही हैं. उनकी बेटी कात्यायनी भी दिख रही है. हरे रंग की ड्रेस में कात्यायनी काफी प्यारी लग रही है तो वहीं रेचल भी खूबसूरत दिख रही हैं. तेजस्वी यादव की ओर से शेयर की गई इस तस्वीर में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी दिख रहे हैं. उनकी गोद में उनकी पोती कात्यायनी है. राबड़ी देवी भी परिवार के साथ दिख रही हैं.