Daesh NewsDarshAd

UP के शराब माफिया को बिहार की गोपालगंज पुलिस ने ठोका...

News Image

Gopalganj - बड़ी खबर गोपालगंज से है जहां बिहार पुलिस और यूपी के शराब माफियाओं के बीच मुठभेड़ हुई है.दोनों ओर से कई राउंड गोलियां चली है, जिसमें एक होमगार्ड जवान और एक यूपी के शराब माफिया को गोली लगी है. दोनों को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है.

यह मामला जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के जलालपुर एसएमडी कॉलेज के पास की है.घायल शराब माफिया की पहचान नवीन अख्तर के रूप में की गई है, जो यूपी के कुशीनगर जिला के शाहपुर का रहने वाला है. वहीं घायल होमगार्ड जवान बसंत मांझी  कुचायकोट थाना में तैनात हैं 

 मोटिवेट के बाद जिले के एसपी अवधेश दीक्षित खुद सदर अस्पताल पहुंचे और घायलों के इलाज के बारे में जानकारी ली है और शराब माफिया से पूछताछ की है.

 मीडिया गर्मियों से बात करते हुए एसपी ने कहा कि अपसेट एक ट्रक में शराब की खेप बिहार आ रही थी.सूचना मिलने ही कुचायकोट थाने की पुलिस ने ट्रक का पीछा किया, जिस पर शराब माफियाओं ने पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दिया.पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की है। जिसमें शराब माफिया को पैर में गोली लगी है, जबकि शराब माफियाओं की फायरिंग में होमगार्ड जवान को पेट में गोली लगी है. एसपी ने कहा है कि पुलिस का ऑपरेशन जारी है। शराब माफियाओं को किसी भी हाल पर बख्शा नहीं जाएगा.

शैलेंद्र कुमार श्रीवास्तव,संवाददाता गोपालगंज

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image