Daesh NewsDarshAd

शराबबंदी में बिहार पुलिस के जवान पर लगा जहरीली शराब पिलाने का आरोप

News Image

Bhagalpur- शराबबंदी में बिहार के एक पुलिस जवान पर गंभीर आरोप लगा है.जमीनी विवाद में झगड़े के बाद एक पुलिस के जवान ने  युवक को शराब में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, जिससे युवक की मौत हो गई। 

परिजनों ने पड़ोसी पुलिस जवान पर जबरन जहरीला पदार्थ पिलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है मृतक संदीप पंडित (27) अमडंडा के पाठकडीह निवासी महेश पंडित का बड़ा बेटा था। युवक संदीप की मौत हो गई।  घटना के बारे में जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची अमडंडा थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अमडंडा थाने के प्रभारी थानेदार अनिल रविदास ने बताया मामले में  लिखित आवेदन के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

 मृतक संदीप पंडित के पिता महेश पंडित ने बताया कि पड़ोसी से पहले से विवाद चल रहा था पुराने विवाद को लेकर पड़ोसी से झगड़ा हुआ था। जिसे सुलझाने के लिए पंचायती भी हुई थी। दोपहर में पंचायती के बाद पड़ोस का एक लड़का जो बिहार पुलिस में सिपाही है वह संदीप को लेकर लेकर धनवारा चला गया था। वहां से संदीप लौटा तो पेट दर्द की शिकायत करते हुए जमीन पर लोटने लगा। उसने पूछने पर बताया कि मुझे शराब में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। हमलोगों ने उसका वीडियो भी बनाया है। उन्होंने बताया कि बेटा ऑटो चलाकर घर का भरण पोषण करता था।

 भागलपुर से अजय की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image