Daesh NewsDarshAd

नीतीश कुमार पिता तुल्य हैं,उनकी गाली भी मेरे लिए आशीर्वाद है,जानें किसने कही ये बात..

News Image

ELECTION POLITICS:-बिहार के सीएम नीतीश कुमार चुनावी सभा में पूरे लालू परिवार को निशाना बना रहे हैं ,पर तेजस्वी यादव नीतीश कुमार पर पलटवार करने के बजाय नीतीश की गाली को अपने लिए आशीर्वाद मान रहे हैं.

नीतीश के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार के अगल-बगल में जो चार-पांच लोग हैं.उन्होंने नीतीश कुमार को हाईजैक कर लिया है. हम इसका खुलासा करेंगे. हम नीतीश कुमार की चिंता करते हैं .उन्होंने जो हम पर बोला है कि वह उनका आशीर्वाद है. हम जब उनके साथ थे तब बेटे के रूप में थे. वह हमारे पिता तुल्य है लेकिन यह संस्कृति में भी नहीं है इस तरह की बाते करें.

बताते चलें कि नीतीश कुमार इन दिनों चुनावी सभा में तेजस्वी को बच्चा बता रहे हैं और लालू-राबड़ी शासनकाल पर निशाना साध रहे हैं.कटिहार में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश ने लालू परिवार पर विवादित टिप्पणी की थी.उन्होंने कहा था कि कुछ लोग इन दिनों सब कुछ दावा करते हैं। जब उन्हें हटाया गया तो उन्होंने अपनी पत्नियों को नियुक्त किया। अब, इन दिनों यह उनके बच्चे हैं। आप पैदा तो बहुत कर दिए। इतना ज्यादा बाल-बच्चा किसी को पैदा करना चाहिए किसो को क्या? लेकिन, इतना किया। अब उन्होंने अपने बेटे-बेटियों सबको शामिल कर लिया है, वो हर जगह कुछ-न-कुछ कहते रहते हैं, पुरानी बातें भूल जाते हैं, इसलिए मैं सबको बताना चाहता हूं कि कोई भी काम नहीं हो पाता था बाहर, कोई सड़क या शिक्षा नहीं थी...

वहीं पूर्णिया के बनमनखी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा था कि पति-पत्नी ने बिहार में राज किया। पति हटे तो पत्नी को सीएम बना दिया। 2005 से पहले बिहार में कुछ भी नहीं था। लोग बाहर निकलने से डरते थे। उन्होंने कहा  अपने बच्चों को बताइए कि पहले क्या हाल था और अब क्या हैं। उन लोगों के राज में हिंदू-मुस्लिम के झगड़े होते थे। मुस्लिम वोट के लिए कुछ भी करते थे। हम आए तो देखिए झगड़े बंद हो गए।

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image