Daesh NewsDarshAd

बिहार विधान परिषद में नौकरी पाने का बढ़िया मौका, 12वीं, ग्रेजुएट करें आवेदन, 1.42 लाख मिलेगी सैलरी

News Image

बिहार विधान परिषद में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है. इसके लिए बिहार विधान परिषद ने असिस्टेंट, असिस्टेंट लेजिस्लेटर, डाटा एंट्री ऑपरेटर और लोअर डिवीजन क्लर्क के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. आवेदन प्रक्रिया 25 जुलाई से शुरू हो गई है और आवेदन फॉर्म जमा करने की अंतिम तिथि 21 अगस्त है. इच्छुक उम्मीदवार बिहार विधान परिषद की आधिकारिक वेबसाइट biharvidhanparishad.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

इस भर्ती प्रक्रिया के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन कर रहे हैं, वे नीचे दिए गए लिंक के जरिए आसानी से आवेदन कर सकते हैं. साथ ही आवेदन से पहले नोटिफिकेशन को भी ध्यान से जरूर पढ़ें. इसके आलावा जो भी उम्मीदवार इन पदों पर नौकरी पाने की तैयारी में लगे हैं, वे नीचे दिए गए तमाम बातों को ध्यान से जरूर पढ़ें.

बिहार विधान परिषद रिक्रूटमेंट के लिए देना होगा आवेदन शुल्क

एससी/एसटी, महिला, पीडब्ल्यूडी और बिहार के सभी आरक्षित और अनारक्षित श्रेणी के स्थायी निवासियों के लिए आवेदन शुल्क ₹600 है. अन्य राज्यों के अन्य श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क ₹1200 है.

बिहार विधान परिषद भारती के लिए कितनी होनी चाहिए आयु सीमा

असिस्टेंट और असिस्टेंट लेजिस्लेटर के पदों पर आवेदन करने के लिए न्यूनतम आयु 21 वर्ष है. डाटा एंट्री ऑपरेटर और लोअर डिवीजन क्लर्क के पदों के लिए न्यूनतम आयु 18 वर्ष है.

बिहार विधान परिषद रिक्रूटमेंट के अन्य जानकारी

भर्ती से संबंधित किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए उम्मीदवार सोमवार से शनिवार सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक हेल्पलाइन नंबर- 0910203045333 या 091022045444 पर कॉल कर सकते हैं.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image