Daesh NewsDarshAd

बिहार में आज से चार दिन तक खराब रहेगा मौसम, मौसम विभाग का अलर्ट

News Image

बिहार में बुधवार, 16 मई से अगले चार दिन तक मौसम खराब होने की आशंका जताई गई है. प्रदेश के अधिकतर जिलों में 16 से 20 मई तक हल्के से मध्यम स्तर की बारिश की संभावना है. इस दौरान कई जगहों पर तेज हवाओं के साथ बिजली गिरने की भी आशंका है. ऐसे में लोगों को सावधान रहने को कहा गया है. मौसम विभाग ने बुधवार को प्रदेश के 15 जिलों में आंधी-बारिश का अलर्ट जारी किया है. राजधानी पटना में गुरुवार को बारिश की संभावना है. मौसम विभाग के अलर्ट के बाद अब लोगों को कुछ दिन गर्मी से राहत मिलेगी. 


मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक बुधवार को पश्चिमी चंपारण, पूर्वी चंपारण, गोपालगंज, सीवान, सारण, वैशाली, मुजफ्फरपुर, शिवहर, सीतामढ़ी, मधुबनी, दरभंगा, समस्तीपुर, सुपौल, अररिया, और किशनगंज में एक से  दो स्थानों पर तेज हवाओं के साथ बारिश होने का पूर्वानुमान है. इस दौरान मेघगर्जन और बिजली चमकने के साथ 30-40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं भी चलेगी.  


गुरुवार को राजधानी पटना, पश्चिमी चंपारण, गोपालगंज, सिवान, सारण, वैशाली, मुजफ्फरपुर, शिवहर, सीतामढ़ी, मधुबनी, दरभंगा, समस्तीपुर, सुपौल, अररिया, किशनगंज, पूर्णिया, कटिहार, मधेपुरा, सहरसा, बक्सर, भोजपुर, रोहतास, कैमूर, औरंगाबाद, अरवल, जहानाबाद, गया, नालंदा, और नवादा में एक-दो स्थानों पर तेज हवाओं के साथ बारिश, मेघगर्जन, और बिजली चमकने की संभावना है. 


राजधानी पटना में सोमवार के मुकाबले मंगलवार को अधिकतम तापमान में 3 डिग्री सेल्सियस से अधिक की वृद्धि हुई. मंगलवार को पटना शहर गर्म रहा. मंगलवार को पटना का अधिकतम तापमान 40.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image