Daesh NewsDarshAd

बिहारी बाबू का पीएम मोदी पर प्रहार, वे मेडिटेशन नहीं बल्कि मीडिया अटेंशन कर रहे हैं..

News Image

PATNA-बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी और बीजेपी पर कड़ा प्रहार किया है. चुनाव के आखिरी चरण में कन्याकुमारी में पीएम मोदी के मेडिटेशन किए जाने के सवाल पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि यह उनका आखिरी चुनाव प्रचार का तरीका है और वे मेडिटेशन नहीं बल्कि मीडिया अटेंशन कर रहे हैं. इसे चुनावी हथकंडा भी कहा जा सकता है.

 पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र में अपने बेटे लव सिन्हा के साथ बॉलीवुड सुपरस्टार और टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कदमकुआं के बूथ संख्या 380 पर किया मतदान किया और मीडिया के सवालों का बेबाकी से जवाब दिया.

 पीएम मोदी के 400 पार के नारे पर प्रतिक्रिया देते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा की सत्ता पक्ष के पास इस बार चुनाव लड़ने के लिए कुछ मुद्दे ही नहीं थे. वह इधर-उधर की बात करते रहे. असली मुद्दा विपक्ष के पास था और देश की जनता ने मुद्दों के साथ विपक्ष के लिए वोटिंग की है. 4 जून को रिजल्ट आने के बाद फैसला हो जाएगा कि मोदी जी की सरकार अब नहीं आने वाली है.

 वही शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा ने मीडिया से बात करते हुए कहा उनलोगों का जुड़ाव पटना से लगातार बना हुआ है. वह यहां के लोगों के लिए काम करते रहेंगे. वही विधानसभा चुनाव में अपनी भूमिका के सवाल पर लव सिन्हा ने कहा कि समय आने पर कांग्रेस पार्टी की तरफ से जो भी जिम्मेदारी मिलेगी वे उसका जरूर पालन करेंगे.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image