Daesh NewsDarshAd

'बिहारियों की आदत है टॉप करना, लेकिन विकास की परीक्षा में फेल क्यों ?' : पुष्पम प्रिया

News Image

यूपीएससी की परीक्षा में एक बार फिर लड़कियों का दबदबा रहा. सबसे खास बात यह रही कि बिहार के बक्सर जिले की गरिमा लोहिया ने दूसरा रैंक हासिल किया. जिसके बाद बिहार का नाम एक बार फिर से ऊंचा हो गया है. बार करें टॉप 10 कि तो इस सूची में तीन बिहारियों के नाम शामिल हैं. कुल मिला कर कहा जाए तो बिहार का नाम एक बार फिर से बिहारियों ने रौशन कर दिखाया है. लेकिन, इस बीच द प्लुरल्स पार्टी की सुप्रीमो पुष्पम प्रिया चौधरी ने एक तरफ जहां बिहारियों की तारीफ की तो वहीं दूसरी तरफ राजनीतिक नेताओं पर तंज भी कस दिया है. 

दरअसल, पुष्पम प्रिया चौधरी ने ट्विटर के जरिये बिहार के नेताओं को निशाने पर लेते हुए करारा हमला बोल दिया है. पुष्पम प्रिया का साफ तौर पर कहना है कि बिहारियों की आदत रही है टॉप करने की लेकिन बिहार विकास की परीक्षा में फेल क्यों है ? ट्वीट कर लिखा कि, "बिहारी देश में नंबर 1 हो जाते हैं, टॉप करना उनकी आदत है; पर बिहार को किसने दशकों से अंतिम पायदान पर बना रखा है; विकास की हर परीक्षा में यह फेल क्यों है? कब तक तेज बिहारियों का नेतृत्व भूसकोल-भ्रष्ट नक़ली नेता करते रहेंगे ?"

बता दें कि, पुष्पम प्रिया चौधरी ने लंदन के मशहूर स्कूल ऑफ इकॉनोमिक्स पब्लिक एडमिनस्ट्रेशन में मास्टर्स की डिग्री ली. इसके बाद बिहार में पिछले ही विधानसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमाई. 'द प्लुरल्स पार्टी' का गठन किया और पूरे जोर-शोर से अपनी जीत के लिए जुट गई. हालांकि, उन्हें चुनाव में सफलता नहीं मिली. इसके बाद वह लगातार बिहार के विकास से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय देते हुए देखी जाती हैं. वहीं, एक बार फिर उन्होंने बिहार के नेताओं को निशाने पर ले लिया है.   

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image