Daesh NewsDarshAd

भोजपुरी स्टार पवन सिंह पर हमलावर हुई BJP, कहा -वे अश्लील गीतों के हैं नायक

News Image

DESK- भोजपुरी स्टार पवन सिंह काराकाट लोकसभा के चुनावी मैदान में निर्दलीय ताल ठोक रहे हैं. उनकी सभाओं में युवाओं की भीड़ भी जुट रही है. इस बीच पवन सिंह  के खिलाफ भाजपा ने हमला तेज कर दिया है.बिहार के नेता के बजाय अश्लील गानों का नायक करार दिया है. BJP MLC जीवन कुमार ने मीडिया से बात करते हुए पवन सिंह प्रतीक हमला किया.उन्हें अश्लील गानों का नायक करार दिया और आरोप लगाया कि पवन ने पूरी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को बिगाड़ने का काम किया है। इस बात से पूरे भोजपुरी समाज को घृणा है। भिखारी ठाकुर वाले भोजपुर के सम्मान को अगर किसी ने खराब करने का काम किया है तो वे पवन सिंह हैं। 

 पवन सिंह के बीजेपी में होने के सवाल पर एमएलसी जीवन कुमार ने कहा कि वे बीजेपी में नहीं हैं बल्कि आरजेडी के एजेंट हैं। ये आरजेडी की फंडिंग और इशारे पर काराकाट के मैदान में उतरे हैं पर इससे ना तो पवन सिंह को और ना ही राजद को किसी तरह का फायदा होने वाला है. जनता इन्हें वोट नहीं देगी।
बताते चलें कि इससे पहले आर के सांसद और केंद्रीय मंत्री आर के सिंह ने भी पवन सिंह पर निशाना साधा था. मीडिया के सवाल के जवाब में आरके सिंह ने कहा था कि जब वह एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव मैदान में उतर गए हैं, तो फिर bjp को उन्हें पार्टी से निकाल देनी चाहिए.

गौरतलब है कि भोजपुरी स्टार पवन सिंह बीजेपी से ही जुड़े थे और पार्टी ने उन्हें पश्चिम बंगाल के आसनसोल सीट से उम्मीदवार बनाया था, पर पवन सिंह ने इस सीट से चुनाव लड़ने से मना कर दिया था और अब बिहार के काराकाट से निर्दलीय मैदान में उतरे हैं. उनके चुनावी कार्यक्रम में युवाओं की भीड़ देखी जा रही है. यही वजह है कि बीजेपी को उनके कोर वायर के टूटने की आसान का सता रही है और बीजेपी के नेता धीरे-धीरे पवन सिंह पर हमलावर होते जा रहे हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image