Daesh NewsDarshAd

प्रधानमंत्री की हत्या की बात कर रहे हैं झामुमो के लोग , 400 पार से इतना एलर्जी हो गया कि, ये 400 फीट नीचे गाड़ देने की बात कर रहे हैं : भाजपा

News Image

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा है कि झामुमो केंद्रीय समिति के सदस्य नजरुल इस्लाम ने विकृत मानसिकता और जिहादी सोच का परिचय दिया है. नजरुल ने पीएम नरेंद्र मोदी को जमीन के 400 फीट नीचे गाड़ने की धमकी दी है. इस बयान के सार्वजनिक होने के 24 घंटे के बाद भी पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है. इससे साफ दिखता है कि सरकार ऐसे जिहादी तत्वों को बढ़ावा दे रही है. इससे पूर्व कोडरमा में राजद नेता ने पीएम मोदी की खोपड़ी में गोली मारने की बात कही थी. यह सीक्वेंस साफ दिखता है कि इंडी गठबंधन के नेता मोदी जी के खिलाफ किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की साजिश कर रहे हैं और जनता को भड़का रहे हैं. प्रतुल मंगलवार को बीजेपी मीडिया सेंटर में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि यह बेहद और दुर्भाग्यपूर्ण है कि झारखंड पुलिस के द्वारा अब तक नजरुल इस्लाम की गिरफ्तारी नहीं हुई है. इस जेहादी व्यक्ति ने तो सीधे तौर पर प्रधानमंत्री के हत्या की बात कही है. लेकिन फिर भी मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन और झारखंड मुक्ति मोर्चा खामोश है.

प्रतुल ने कहा इस पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए, क्योंकि देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा से सीधा जुड़ा मामला है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की अस्मिता और गौरव के प्रतीक हैं. उनकी हत्या करने की बात करके विपक्ष साफ दिखा रहा है कि उसका लोकतांत्रिक प्रक्रिया पर विश्वास नहीं है. पूरे प्रदेश में राज्य सरकार अराजकता का वातावरण चाहती है. एक तरफ राजद और झामुमो के नेता मोदी जी की हत्या करने की बात कर रहे हैं. तो दूसरी तरफ आदिवासी महिला सांसद गीता कोड़ा को झामुमो के सशस्त्र समर्थकों द्वारा बंधक बनाकर रखा जाता है. प्रतुल ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्रालय को तुरंत संज्ञान लेना चाहिए, क्योंकि देश के प्रधानमंत्री के ऊपर हमला करने की बात और उनकी हत्या की बात कहना राजद्रोह की श्रेणी में आता है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image