Daesh NewsDarshAd

BJP ने कर दी कार्रवाई, अब क्या करेंगे भोजपुरी स्टार पवन सिंह..

News Image

DESK- भोजपुरी फिल्म स्टार पवन सिंह के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी ने बड़ी कार्रवाई की है. काराकाट में एनडीए प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़ने की वजह से उन्हें भाजपा ने  अपनी पार्टी से निष्कासित कर दिया है.

 भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के निर्देश पर पार्टी के मुख्यालय प्रभारी अरविंद कुमार शर्मा ने पवन सिंह को पत्र जारी करते हुए उन्हें निष्कासित करने की सूचना दी है.

 भाजपा के प्रदेश कार्य समिति सदस्य पवन सिंह को भेजे गए पत्र में लिखा गया है कि  काराकाट से आप एनडीए प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव मैदान में उतरे हैं आपका यह कार्य दल विरोधी है और पार्टी की अनुशासन के भी खिलाफहै . आपके इस व्यवहार से पार्टी की छवि धूमिल हुई है. इसलिए आपको पार्टी से निष्कासित किया जा रहा है. 

गौरतलाब है कि पवन सिंह को भाजपा ने पश्चिम बंगाल के आसनसोल सीट से प्रत्याशी बनाया था, पर पवन सिंह ने वहां चुनाव लड़ने से मना कर दिया था, और फिर बिहार के काराकाट से निर्दलीय  चुनावी मैदान में उतरे हैं.

 बताते चलें कि भोजपुरी स्टार पवन सिंह काराकाट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं. उनके भाजपा से संबंध होने के बावजूद निर्दलीय चुनाव लड़ने को लेकर एनडीए के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि बीजेपी को इस पर ध्यान देना चाहिए. वही इस इलाके में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 में को चुनाव प्रचार करने के लिए आने वाले हैं. पीएम मोदी के आगमन से ठीक पहले पार्टी ने पवन सिंह के खिलाफ कार्रवाई करते हुए बाहर का रास्ता दिखाया है. इस सीट से निर्दलीय पवन सिंह के साथ ही एनडीए प्रत्याशी के रूप में पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा और महागठबंधन प्रत्याशी के रूप में भाकपा माले से राजाराम सिंह मैदान में हैं.

 चुनाव प्रचार के दौरान पवन सिंह पीएम मोदी की भी तारीफ कर रहे थे. इससे एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा की मुश्किलें बढ़ रही थी. अब बीजेपी ने पवन सिंह के खिलाफ कार्रवाई कर दी है. अब देखना है कि बीजेपी की इस कार्रवाई का  पवन सिंह और उनके समर्थको पर क्या असर पड़ता है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image