Daesh NewsDarshAd

'BJP ने मुझे CM पद देने की बात कहकर पार्टी का विलय करने को कहा था' : मुकेश सहनी

News Image

लोकसभा चुनाव 2024 के पहले तमाम पार्टियों की गतिविधियां तेज हो गई है. जनता का पूरा-पूरा समर्थन पाने के लिए तमाम पार्टी के नेता एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं. इस बीच खबर समस्तीपुर से है जहां जिले के चकमेहसी थाना अंतर्गत सैदपुर बस स्टेंड में वीआईपी की निषाद आरक्षण संकल्प यात्रा पहुंची. यात्रा के पहुंचने के बाद कार्यकर्ताओं ने वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी को फूल माला पहनाकर स्वागत किया. वहीं, एक सभा का भी आयोजन किया गया.

सभा की अध्यक्षता राजेश सहनी व संचालन मो. एजाज ने किया. सभा को संबोधित करते हुए वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने बीजेपी को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि, बीजेपी ने मुझे आगामी 2025 में मुख्यमंत्री का पद देने की बात कहकर पार्टी का विलय करने को कहा था. लेकिन, निषाद का बेटा किसी प्रलोभन में आने वाला नहीं है. आज निषाद समाज के धमक के कारण ही बीजेपी घबराई हुई है. निषाद को बिहार में ओबीसी से एससी में रखकर आरक्षण दिया जाए. जिससे निषाद समाज का उन्नति होगी.

सभा के बाद रोड शो करते हुए हजारों कार्यकर्ताओं के साथ यात्रा विभिन्न गांवों से गुजरते हुए कुशियारी व मोहनपुर टारा पहुंची. जहां मुकेश सहनी का स्वागत किया गया. मौके पर वीआईपी के जिला अध्यक्ष आदर्श कुमार पिंटू, सुभेष सहनी, प्रभात सहनी, धीरज सहनी, उदन सहनी, पंकज सहनी, चुनचुन सहनी, भिखारी सहनी, अजय सहनी, पुष्पा सहनी, ब्रह्मदेव चौधरी, स्वामी गोविंद भारती, अरमरजीत सहनी, डॉ. मिथिलेश कुमार राय, कृष्णा सहनी, सोनू पांडे, अमरनाथ सहनी, सुरेंद्र सहनी आदि कार्यकर्ता मौजूद थे.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image