Daesh News

झारखंड के भाजपा प्रदेश कार्यालय में आज झामुमो - कांग्रेस के सैकड़ों समर्थकों ने भाजपा का दामन थामा । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने इन्हें सदस्यता ग्रहण करवाई। इस दौरान रांची विधायक सी पी सिंह सहित कई पदाधिकारीगण भी उपस्थित रहे।

 लातेहार के मनिका विधानसभा क्षेत्र में झारखंड मुक्ति मोर्चा ,कांग्रेस और आरजेडी को बड़ा झटका लगा है, दरअसल इनके पार्टी के साइक्लोन सदस्यों ने बुधवार को पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया सैकड़ो की संख्या में बीजेपी में शामिल होने आए इन सदस्यों को प्रदेश मुख्यालय में बाबूलाल मरांडी के नेतृत्व में बीजेपी का सदस्यता दिलाया गया वहीं उपस्थित लोगों को बाबूलाल मरांडी ने पार्टी का पत्ता और माला पहनकर स्वागत किया मौके पर बाबूलाल मरांडी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यों से प्रभावित होकर और झामुमो कांग्रेस और राजद के छूटे वादे दावे को देखकर लोग निरंतरण बीजेपी में शामिल हो रहे हैं ,जिससे पार्टी को मजबूती तो मिलेगी ही साथ ही आने वाले समय में पार्टी केंद्र और राज्य में बेहतर सरकार देगी।

 वहीं उन्होंने मिलन समारोह के मौके पर हेमंत सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि झूठ के पुलिंदे वाली हेमंत सरकार की हकीकत उजागर हो गई है जनता पूरी तरह से इस सरकार से त्राहि त्राहि माम कर रही है आने वाले समय में ऐसी सरकार को जनता उखाड़ फेंकेगी । 

वही मिलन समारोह में उपस्थित झारखंड के पूर्व मंत्री रांची के विधायक क सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए हेमंत सरकार पर जमकर निशाना सदा और कहा कि पिछले 4 वर्षों से हेमंत सरकार ने सिर्फ और सिर्फ लूट का शॉट का काम किया है जनता से उन्हें कोई सरोकार नहीं है यही वजह है कि आज गठबंधन की पार्टियों से जुड़े लोग भी उनसे परेशान होकर उनकी पार्टी को छोड़कर बीजेपी का दामन थाम रहे हैं ।