Daesh NewsDarshAd

आगमी विधानसभा चुनाव को लेकर झारखंड बीजेपी एक्शन मोड में आ गई है।

News Image

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने पार्टी के 60 दिनों का एक्शन प्लान बना लिया है और अब इसके जरिए ही आम लोगो के दिनों तक बीजेपी की शाख को मजबूत करने की कवायद में जुट गई है। इसमें जहां पार्टी जहां क्षेत्रवार मुद्दो की लिस्टिंग करेगी वही दूसरी तरफ सरकार के खिलाफ मुद्दो को भी तैयार कर जनता के बीच जाएगी। 

25 जून को पार्टी आपातकाल को याद करते हुए काल दिवस मनाएगी। इसे लेकर बाबूलाल मरांडी ने कहा की  वर्तमान में विपक्ष के द्वारा भ्रम की स्थिति फैलाया जा रहा है की सरकार संविधान को बदलना चाहती है जबकि विपक्ष को याद करना चाहिए की इंदिरा गांधी ने 25 जून को आपातकाल लगाया था वही उन्होंने इसे लेकर राहुल गांधी को माफी मांगने को भी कहा। 30 जून को प्रखंड स्तर पर प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम के साथ हूल।दिवस मनाया जाएगा।  श्याम प्रसाद की 23 जून को बलिदान दिवस था जबकि 06 जुलाई को उनका जन्मदिन ऐसे में पार्टी इसे सभी लगातार मनाएगी और हर व्यक्ति एक पेड़ लगाए इसे लेकर आह्वान किया जाएगा।  

 झारखंड प्रदेश में 81 लाख से ज्यादा वोट आए। और 09 सीट बीजेपी  जीते है ऐसे में हर विधानसभा में  उसे लेकर ही कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। 


"अभिनंदन विजय संकल्प सभा" सभी विधानसभा में किया जाएगा। ये कार्यक्रम 06 जुलाई से 15 जुलाई तक किया जाएगा। वही विस्तृत कार्यसमिति की बैठक आयोजित की जाएगी जिसमे मंडल तक की कार्यसमिति के सदस्य शामिल होंगे ये बैठक 30 जुलाई को आयोजित की जाएगी। जो संभवतः मोराबादी मैदान में आयोजित की जाएगी। 

विधानसभा चुनाव के मैदान में हम जानेवाले है महज चंद महीनों का वक्त है ऐसे में पार्टी ने आरोप पत्र बनाने की कमिटी घोषित की है तो साथ ही पार्टी का घोषणपत्र बनाने के लिए टीम बनाई गई है। 

वही पार्टी ने मतदाता सूची पुनरीक्षण के लिए भी टीम बनाई गई है। अलग अलग क्षेत्र के लिए अलग बिंदु तैयार करने के लिए कमिटी बनाई गई है। 

अगस्त महीने में आंदोलन का कार्यक्रम किया जाएगा। इसकी जानकारी भी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने दी। वही इसके साथ ही उन्होंने कहा की पार्टी बीजेपी के नेतृत्व में विधान सभा चुनाव लडेगी। वही neet परीक्षा के प्रश्नपत्र लीक मामले को लेकर उन्हीं कहा की फिलहाल इस पार जांच की जा रही है।

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image