Daesh NewsDarshAd

'डरी हुई है BJP, जनता 2024 में कर देगी बेदखल' : तेजस्वी यादव

News Image

12 जून को विपक्षी नेताओं की बड़ी बैठक होने वाली है. इस बैठक में कई बड़े और जाने-माने चेहरे शामिल होने वाले हैं. लेकिन, बैठक को लेकर सियासत लगातार जारी है और इसके साथ ही बयानबाजी की बहार आ गई है. एक तरफ जहां बीजेपी विपक्षी नेताओं की बैठक को लेकर हमलावर बनी हुई है तो वहीं दूसरी तरफ विपक्ष के नेता भी बयानबाजी करने से नहीं चूक रहे हैं. इस बीच जब प्रदेश के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से बैठक के हमले और प्रधानमंत्री के बिहार आगमन को लेकर सवाल किया गया तब उन्होंने जबरदस्त तंज कस दिया. 

दरअसल, तेजस्वी यादव ने कहा कि, सबको कहीं भी आने-जाने का पूरा-पूरा हक है. लेकिन, जब से महागठबंधन की सरकार सत्ता में आई है तब से भाजपा के लोग डरे हुए हैं. भाजपा के लोगों को डर समा गया है कि 2024 में क्या होगा. इनके दिल से यह डर नहीं निकल रहा है. लेकिन, बिहार और देश की जनता इन्हें 2024 में सत्ता से बेदखल करके रहेगी. बता दें कि, पीएम नरेंद्र मोदी का जल्द ही बिहार दौरा होने वाला है. महाजनसम्पर्क कार्यक्रम को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी बिहार आ सकते हैं. जिसको लेकर तेजस्वी यादव ने तंज कसा है. 

बता दें कि, बिहार राज्य सहकारी बैंक लिमिटेड में सहायक के पद पर चयनित अभ्यर्थियों की नियुक्ति पत्र समारोह में उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव पहुंचे थे. इस दौरान तेजस्वी यादव ने 15 अभ्यर्थियों को अपने हाथों से नियुक्ति पत्र प्रदान किया. बता दें कि, 11 और 12 जून के दिन को भी सियासी मायने में खास माना जा रहा है. दरअसल, इन दोनों दिन बीजेपी का जन आंदोलन होने वाला है. तो वहीं दूसरी तरफ 12 जून को विपक्षी नेताओं की बैठक होगी.  

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image