Daesh NewsDarshAd

BJP को है मांझी का इंतजार, 18 जून को पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक

News Image

जीतन राम मांझी के बेटे और हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष कुमार सुमन ने कल ही अपने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया. जिसके बाद से सियासत में लगातार हलचल जारी है. एक के बाद एक बयानबाजी देखने के लिए मिल रही है. ऐसी चर्चा है कि जीतन राम मांझी बीजेपी के साथ जा सकते हैं. इसके साथ ही अब बीजेपी को भी जीतन राम मांझी के फैसले का इंतजार है. इस बीच बड़ी खबर यह भी है कि 18 जून को 'हम' की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की जाएगी. यह बैठक राजधानी पटना में ही आयोजित की जाएगी. 

इसके साथ ही बैठक को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अमरेंद्र कुमार त्रिपाठी ने जानकारी दी. ऐसा कहा जा रहा है कि वर्तमान घटनाक्रम को देखते हुए बैठक को आयोजित किया किया गया है. वहीं, इस बैठक को लेकर कयास लगाये जा रहे हैं कि पार्टी के संरक्षक जीतन राम मांझी अहम मुद्दों पर चर्चा होने के साथ ही कई जरूरी फैसले भी ले सकते हैं. उधर भाजपा के तरफ से जीतन राम मांझी का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. दरअसल, बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि, जीतन राम मांझी ने सीएम नीतीश का असली चेहरा सामने लाया है. 

साथ ही यह भी कहा कि, जीतन राम मांझी यदि एनडीए में जाना चाहते हैं तो हमारा शीर्ष नेतृत्व अवश्य विचार-विमर्श करेगा. जीतन राम मांझी एक बड़े नेता हैं. बस इंतजार जीतन राम मांझी के फैसले का है. निखिल आनंद ने यह भी कहा कि, समता पार्टी की तरह जीतन राम मांझी की पार्टी को भी नीतीश कुमार खत्म करना चाहते थे. जिसके बाद संतोष कुमार सुमन ने इस्तीफा दिया. हालांकि, यह देखने वाली बात होगी कि आखिरकार जीतन राम मांझी का क्या कुछ फैसला होगा.   

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image