Daesh NewsDarshAd

राजधानी पटना में भाजपा नेता और कारोबारी की घर में घुसकर हत्या..

News Image

Patna City - बड़ी खबर राजधानी पटना से है जहां अपराधियों ने भाजपा नेता और दूध कारोबारी अजय शाह की गोली मारकर हत्या कर दी है. हत्या की घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है वहीं अन्य व्यवसायों में इस घटना को लेकर रोष है.

मिली जानकारी के अनुसार पटनासिटी के आलमगंज थानाक्षेत्र के बजरंगपुरी नहर पर देर रात बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने भाजपा नेता सह अमूल दूध के कारोबारी अजय शाह की गोली मारकर हत्या कर दी। इस दौरान अपराधियों ने भाजपा नेता के घर स्थित दुकान में ही घुसकर हत्या कर दी। आनन फानन में अजय शाह को इलाज के लिए एनएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

भाजपा नेता के हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच की।  घटना के बाद पटना सिटी के सहायक पुलिस अधीक्षक और एफएसएल की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच की।

 परिजनों ने बताया कि देर रात अजय शाह अपने अमूल दूध पार्लर में बैठे थे, इसी दौरान बाइक पर सवार दो अपराधी दुकान पर आ धमके और देखते ही देखते उन्हें दो गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई।  घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार होने में सफल हो गए। हत्या का कारण अबतक स्पष्ट नहीं हो सका है। बताया जाता है कि मृतक अजय शाह का अपने बड़े भाई के साथ जमीन का विवाद चल रहा था।

 पूरे मामले पर पूछे जाने पर मौके पर मौजूद पटनासिटी के सहायक पुलिस अधीक्षक सरथ आर एस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से जल्द ही अपराधियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है। सहायक पुलिस अधीक्षक ने जल्द ही हत्याकांड का भी उद्भेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से अज्ञात अपराधियों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर  छापेमारी अभियान में जुटी है । 

  पटना सिटी से मुकेश की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image