Daesh News

नीतीश-तेजस्वी की कृपा से BJP नेता की बेटी को मिली सरकारी नौकरी, ट्वीट हुआ वायरल

बिहार में बीपीएससी के माध्यम से एक लाख 70 हजार पदों पर भर्तियां निकाली गई थी. बड़ी संख्या में अभ्यर्थी इस परीक्षा में शामिल हुए थे. इसके साथ ही कुछ दिन पहले परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया गया. दूसरे राज्य के भी अभ्यर्थियों ने इसमें सफलता हासिल की. वहीं, कई अभ्यर्थियों ने खुद अपने-अपने परिणाम को सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर किया और लोगों से बधाईयां ली. तो वहीं, कुछ अभ्यर्थियों के परिवार के लोगों के द्वारा सफलता को लेकर सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी दी गई. इसी क्रम में बिहार शिक्षक भर्ती परीक्षा में उत्तर प्रदेश के भाजपा प्रवक्ता की बेटी ने भी बाजी मारी है. 

BJP प्रवक्ता की बेटी को मिली सरकारी नौकरी 

दरअसल, यूपी बीजेपी के प्रवक्ता एसएन सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर इसकी खुशी जाहिर की. अपनी छोटी बेटी शिखा की सफलता को लेकर भाजपा प्रवक्ता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए साझा किया. उन्होंने लिखा कि, 'जगत जननी भगवती मां वैष्णो देवी कि कृपा से मेरी छोटी बेटी शिखा सिंह का चयन बिहार लोक सेवा आयोग के द्वारा विद्यालय अध्यापक के पद पर हुआ है. देवी स्वरूपा को शत शत नमन.' लेकिन, अब इस ट्वीट पर आरजेडी ने चुटकी ले ली और बड़ी बात कह दी है.  

'नीतीश-तेजस्वी की कृपा से हुई पास'

आरजेडी के ऑफिशियल अकाउंट के जरिये साफ तौर पर यह कहा गया कि, बीजेपी प्रवक्ता की बेटी को सरकारी नौकरी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की कृपा से मिली है. आरजेडी ने लिखा कि, 'हे ! यूपी BJP के प्रवक्ता, आपकी बेटी का बिहार में निष्पक्ष चयन समतामूलक राजनीति व समावेशी विकास की पर्याय न्यायप्रिय समाजवादी सरकार के रहनुमा श्री नीतीश कुमार एवं नौकरी-रोजगार के मुद्दे को राष्ट्रीय विमर्श बनाने वाले लोकप्रिय उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की उच्च सोच व कृपा से हुआ है.'

एक लाख से अधिक मिले सरकारी शिक्षक 

बता दें कि, बिहार को एक लाख से अधिक नए सरकारी शिक्षक मिले हैं. पहली बार BPSC के द्वारा आयोजित परीक्षा से बिहार को सरकारी शिक्षक मिले हैं. इस परीक्षा में डोमिसाइल की अनिवार्यता समाप्त कर दी गयी थी जिसके बाद बिहार के अलावा दूसरे राज्यों के अभ्यर्थी भी बड़ी तादाद में इस परीक्षा में शामिल हुए और सफलता हासिल की. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के एसएन सिंह के नाम की एक आईडी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया गया कि, उनकी बेटी ने भी बीपीएससी शिक्षक परीक्षा में बाजी मारी है.