Daesh NewsDarshAd

हिरासत में लिए गए BJP नेता, विजय सिन्हा ने जमकर निकाला भड़ास

News Image

आज राजधानी पटना की सड़क पर जमकर बवाल देखने के लिए मिल रहा है. बीजेपी की तरफ खूब बवाल देखने के लिए मिल रहा है. भारी पुलिस बल तैनात होने के बावजूद जमकर हंगामा हो रहा. बीजेपी के तमाम विधायक और कार्यकर्ता पूरे जोश में विधानसभा की ओर बढ़ रहे थे लेकिन इस बीच कई विधयाकों और नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. इनमें सम्राट चौधरी, नंद किशोर यादव, शाहनवाज हुसैन समेत अन्य विधायक और नेता शामिल हैं. इस दौरान नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने महागठबंधन की सरकार पर जमकर भड़ास निकाला. 

इस दौरान विजय सिन्हा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर भड़ास निकालते हुए कहा कि, हमलोग शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे थे. लेकिन, पुलिस ने हम सब पर लाठीचार्ज कर दिया. इसके साथ ही हम सब पर आंसू गैस के गोले दागे गए. साथ ही यह भी कहा कि, सदन में माइक बंद करके और सड़क पर लाठियों की और पानियों की बौछार कर भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज को दबाया जाता है. यह सरकार खुलकर अपराधियों और भ्रष्टाचारियों को बचाने वाली सरकार है.

वहीं, पार्टी के कार्यकर्ताओं को पीटे जाने पर कहा कि, हमारे कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया. हमारे पार्टी के कई कार्यकर्ता घायल हुए हैं. यह सरकार सिर्फ और सिर्फ जनता को लूट रही है. लेकिन, हम ऐसा कतई नहीं होने देंगे. बता दें कि, पुलिस की पिटाई से कई भाजपा के नेता और कार्यकर्ता घायल हो गए हैं. वहीं, तमाम बीजेपी के कार्यकर्ता इनकम टैक्स को जल्द ही क्रॉस कर जायेंगे.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image