Daesh NewsDarshAd

राजधानी पटना में भाजपा नेता की सुबह-सुबह हो गई हत्या..

News Image

Patna City -इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी पटना से है, जहां भाजपा नेता श्याम सुंदर शर्मा और मुन्ना बाबा की सुबह-सुबह हत्या कर दी गई है.. इस घटना की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है वहीं पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटी है.

मिली जानकारी के अनुसार चौक थाना क्षेत्र के नई सड़क स्थित सिटी फूड रेस्टोरेंट के समीप पटना सिटी के जाने-माने श्यामसुंदर शर्मा उर्फ मुन्ना बाबा का शव मिला है.आज सुबह 4:30 बजे के करीब वे अपने घर से निकले थे.उनकी मृत्यु होने की सूचना मिलते ही आसपास लोगों की भीड़ लग गई और इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी गई. वही मौके पर थाना ने पहुंचकर स्थानीय लोगो की मदद से उन्हें पटना के एनएमसीएच अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत बताया।

 घटना की जानकारी मिलने के बाद पूरे परिवार में कोहराम मचा है। कि आखिर श्याम सुंदर शर्मा उर्फ मुन्ना बाबा की हत्या किसने और किस वजह से की.वही इस मामले में पटना सिटी चौक थानाध्यक्ष ने बताया कि आज सुबह सूचना मिली कि चौक सिकारपुर सीटी फूड रेस्टोरेंट के समीप एक व्यक्ति की गोली मारकर घायल कर दी गई है। वहीं उन्हें आनन-फानन में अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत्यु घोषित कर दिया।वहीं आसपास के सीसीटीवी कैमरे देखें जा रहे हैं और अपराधियों की पहचान की जा रही है कि आखिर उनकी हत्या किसने की और हत्या का कारण क्या हो सकता है पुलिस हर बिंदु पे जांच कर रही है। श्याम सुंदर बाबा पटना सिटी भाजपा के चौक मंडल अध्यक्ष थे।

 पटना सिटी से मुकेश के की रिपोर्ट 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image