Daesh NewsDarshAd

13 जुलाई के लिए तैयार हैं BJP के नेता, महागठबंधन को चेताया

News Image

लोकसभा चुनाव 2024 में होने वाला है. जिसको लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियों की तरफ से तैयारियां की जा रही है. अपनी-अपनी पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं. इस बीच बीजेपी के निशाने पर लगातार महागठबंधन बनी हुई है. इसी क्रम में भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय कार्यकारिणी कमेटी के सदस्य संजय जायसवाल पूर्णिया पहुंचे. जहां उन्होंने महागठबंधन पर जमकर निशाना साधते हुए चेतावनी भी दे दी.

13 जुलाई को विधानसभा का घेराव 

दरअसल, संजय जायसवाल ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि, महागठबंधन की सरकार जब से बनी है, भ्रष्टाचार को पुरस्कृत किया जा रहा है. साथ ही कहा कि, 13 जुलाई को बीजेपी विधानसभा का घेराव करेगी और इसके साथ ही सरकार को पूरी तरह से घेरेगी. साथ ही सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि, सरकार पिछले 11 महीने में शिक्षा नीति में 8 बार संशोधन कर चुकी है. सत्ता पक्ष को मजबूर कर देंगे कि जो वादे उन्होंने शिक्षकों से किए थे, उसे पूरा करें. 

"10 लाख लोगों को डंडे से पीटा गया"

इस दौरान संजय जायसवाल ने कहा कि, जो कहते थे डोमिसाइल नीति लागू करेंगे, शिक्षकों को राज्य कर्मी का दर्जा देंगे, 10 लाख लोगों को प्रतिवर्ष रोजगार देंगे, आज वही 10 लाख युवाओं को डंडे से पीटने का काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि, जिस इंजीनियर ने भागलपुर सुल्तानगंज का पुल बनवाया था और हाल के दिनों में गिरा था उसी इंजीनियर को विजिलेंस का इंचार्ज बनाया गया है, जो भ्रष्टाचार को पोषित करने का काम हुआ है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image