Daesh NewsDarshAd

आपस में भिड़े BJP नेता, दरभंगा सांसद के खिलाफ केस दर्ज...

News Image

Desk- बिहार के दरभंगा में सत्ताधारी भाजपा के नेता आपस में ही एक दूसरे को निपटाना चाह रहे है. बीजेपी सांसद और विधायक के समर्थकों ने एक दूसरे के खिलाफ प्राथमिक की दर्ज कराई है.इस संबंध में सकतपुर थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने कहा कि दोनों पक्षों की तरफ से आवेदन मिला है और दोनों तरफ से प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। अखिलेश राय की ओर से सांसद गोपाल जी ठाकुर और मण्डल अध्यक्ष माधव झा आजाद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। वहीं माधव झा आजाद के आवेदन पर अखिलेश राय के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है और जल्दी आगे की कार्रवाई करेगी.

 बताते चले कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री जे पी नड्डा के  5 सितंबर को जब तारडीह प्रखंड में बने सीएचसी का ऑनलाइन उद्घाटन कर रहे थे।उस दौरान  योजना का श्रेय लेने के लिए सांसद और विधायक समर्थकों के बीच मारपीट की घटना हुई थी, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

 अखिलेश कुमार द्वारा दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि सांसद गोपाल जी ठाकुर के इशारे पर पूर्व नियोजित षड्यंत्र के तहत हमला किया है। आरोप लगाया है कि सांसद ने पूर्व में कहा था कि तूझे जान से मरवा दूंगा तुम बड़ा नेता हो गया है।

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image