Daesh NewsDarshAd

BJP नेताओं के बदल गए सुर, सम्राट चौधरी ने CM नीतीश को लेकर कही बड़ी बात..

News Image

PATNA-2024 लोकसभा चुनाव के परिणामों ने भाजपा नेताओं के सुर बदल दिए हैं. सीएम नीतीश को गद्दी से हटाने तक पगड़ी बांधे रखने का कसम खाने वाले भाजपा नेता अब 2025 में भी सीएम नीतीश के नेतृत्व में चुनाव लड़ने की बात कह रहे हैं.

 हम बात कर रहे हैं बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और सरकार की डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी की, जिन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि नीतीश के नेतृत्व में ही 2025 का चुनाव लड़ेंगे. सम्राट चौधरी के साथ ही दूसरे डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने भी उनकी बात को दोहराया है और कहा है कि नीतीश बिहार के सर्वमान्य नेता है और 2025 का विधानसभा चुनाव भी उन्हीं के नेतृत्व में लड़ा जाएगा. इससे पहले अधिकांश नेता 2025 में बीजेपी के मुख्यमंत्री की बात कर रहे थे.

 बताते चलें कि 2020 के विधानसभा चुनाव में जेडीयू तीसरी पार्टी बन गई थी इसके बावजूद भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने उन्हें मुख्यमंत्री बनाया, पर बिहार के कई उनके सहयोगी मंत्री नीतीश के कामकाज में कई तरह की बाधा उत्पन्न कर रहे थे जिसकी वजह से नीतीश कुमार ने एनडीए का साथ छोड़कर 2022 में महागठबंधन के साथ चले गए. इस बीच नीतीश के साथ मंत्री रहे सम्राट चौधरी ने सर पर पगड़ी बांधना शुरू कर दिया और कहा कि यह पगड़ी तभी उतरेगी जब बिहार के मुख्यमंत्री पद से सीएम नीतीश कुमार हटेंगे. इस बीच सीएम नीतीश कुमार फिर से बीजेपी के साथ आ गए और सम्राट चौधरी इसी पगड़ी में नीतीश कुमार के साथ डिप्टी सीएम बने हैं. लेकिन बीजेपी के नेताओं का व्यवहार  लोकसभा चुनाव के परिणाम तक बड़े भाई की तरह दिख रहा था, लेकिन इस परिणाम में भाजपा बहुमत से पीछे रह गई और नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू एनडीए सरकार के लिए किंग मेकर बन गई, तब से बिहार बीजेपी के नेताओं का सुर भी बदलने लगा है. अब देखना है कि आगे आगे बिहार की राजनीति में क्या होता है, क्योंकि मां गठबंधन के नेता अभी भी नीतीश कुमार के फिर से पलटी मारने का इंतजार कर रहे हैं.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image