Daesh NewsDarshAd

BJP सांसद बृजभूषण सिंह की बढ़ी मुश्किलें, पहले टिकट कटा और अब कोर्ट ने..

News Image

DESK- बीजेपी के कैसरगंज से सांसद और भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह की मुश्किलें बढ़ गई है.महिला पहलवानों के यौन शोषण मामले में उनके खिलाफ कोर्ट ने आरोप तय कर दिया है, यानी इस मामले में अब उनके खिलाफ केस चलेगा.

 मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने बृजभूषण सिंह और उनके सचिव विनोत तोमर के खिलाफ आरोप तय करने का आदेश दे दिया है, यानी दोनों के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला चलेगा।कोर्ट ने कहा है कि बृजभूषण सिंह के खिलाफ आरोप तय करने के लिए पर्याप्त सबूत हैं। बृजभूषण सिंह के खिलाफ महिला की गरीमा को ठेस पहुंचाने के इरादे से उसपर हमला या उसपर आपराधिक बल का इस्तेमाल करने, यौन उत्पीड़न और आपराधिक धमकी के तहत आरोप तय करने का आदेश दिया है । कोर्ट ने बृजभूषण सिंह के खिलाफ पांच महिला पहलवानों के यौन उत्पीड़न मामले में आरोप तय किया है. इस मामले में कोर्ट अब 21 मई को सुनवाई करेगा।

 बता दें कि भारतीय कुश्ती संघ के तत्कालीन अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप महिला पहलवानों ने लगाया था. कोर्ट के निर्देश पर दिल्ली पुलिस ने बृजभूषण सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया था। बृजभूषण सिंह के मामले को लेकर बीजेपी को भी आलोचना का सामना करना पड़ा था. यही वजह है कि छह बार से संसद का चुनाव जीतने वाले बृजभूषण सिंह को  भाजपा ने इस बार टिकट नहीं दिया है. उनके बेटे को कैसरगंज से  प्रत्याशी बनाया गया है

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image