Daesh NewsDarshAd

BJP सांसद निरहुआ ने छुए लालू के पैर, सोशल मीडिया पर मच गया हंगामा

News Image

खबरों के पीछे की खबर यह है कि भोजपुरी फिल्म अभिनेता दिनेश लाल निरहुआ ने लालू प्रसाद यादव के पांव छूकर आशीष क्या ले लिया. सोशल मीडिया पर बहस और कमेंट में संग्राम छिड़ गया है. संग्राम भी ऐसा वैसा नहीं इंडिया और बीजेपी को लेकर जोरदास बहस चल रही है. कोई कह रहा है कि दिनेश लाल यादव निरहुआ भगवा पहनकर इंडिया के सामने झुके तो किसी ने यह भी कयास लगा लिया कि दिनेश लाल निरहुआ पलटी मारने की तैयारी में हैं. एक यूजर ने लिखा है कि 'यही हमारी गौरवशाली संस्कृति का दर्शन है. जहां हम कर्म युद्ध में एक-दूसरे को पराजित करने के लिए पुरजोर प्रयत्न करते हैं तो दूसरी ओर कर्मयुद्ध के बाहर सामाजिक स्तर पर उनसे आर्शीवाद भी लेते हैं. इसी को कहते हैं भतभेद रखना मनभेद नहीं'. 

विजय श्रीवास्तव नामक एक यूजर लिखते हैं कि चोरी का अपराध सिद्ध हुआ है उनपर और सजा मिली हुई है फिर भी इतना गुणगान. इधर, इस फोटो को जारी करते हुए निरहुआ ने लिखा है कि, आज भोजपुरिया समाज के अभिभावक राजद के राष्ट्रीय अध्यख लालू प्रसाद यादव जी के आशिर्वाद लेवे के साथ ही उहां के स्वास्थ्य लाभ के जानकारी भईल ह पहिला मुलाकात रहल ह. हमनी भोजपुरी के लेकर खूब चर्चा कइली.'

 

अब इस तस्वीर के बारे में आपको बताते हैं, जो दिनेश लाल यादव निरहुआ ने ट्विटर पर शेयर की है. इस तस्वीर में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के पांव छूकर निरहुआ आशिर्वाद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने कांधे पर भगवा रंग का गमछा ओढ रखा था. जैसे ही निरहुआ ने यह फोटो अपलोड किया कि, राजनीति तेज हो गई है. अब इस तस्वीर का आगे कोई सियासी मतलब निकलता है या नहीं यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image