Daesh NewsDarshAd

BJP सांसद की फिसली जुबान, नीतीश कुमार को बोल गए प्रधानमंत्री

News Image

बिहार में फिर फिसल गई नेताजी की जुबान और सीएम नीतीश कुमार को भाजपा सांसद प्रधानमंत्री बोल गए. दरअसल, यह वाकया हुआ गया जिले में जहां वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के आगमन को लेकर खासा उत्साह था. मौके पर गया रेलवे जंक्शन पर भाजपा के सांसद, पूर्व मंत्री आदि मौजूद थे. इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाजपा के औरंगाबाद सांसद सुशील कुमार सिंह की जुबान फिसली. उन्होंने वन्दे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को प्रधानमंत्री की कृपा बताया. लेकिन, प्रधानमंत्री का नाम वह नीतीश कुमार बोल गए. बाद में किसी ने टोका तो सुधार किया और फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहा.

दरअसल, औरंगाबाद सांसद सुशील कुमार सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि, वंदे भारत एक्सप्रेस बिहार-झारखंड को जोड़ने वाली है और यह प्रधानमंत्री.. नीतीश कुमार.. की महती कृपा है. इसके बाद भी आगे बोलने जा रहे थे, कि इसी बीच किसी ने टोका. उन्हें नाम बोलकर एहसास कराया कि प्रधानमंत्री नीतीश कुमार नहीं बल्कि नरेंद्र मोदी हैं. इसके बाद उन्होंने सुधार करते हुए फिर से कहा कि वंदे भारत एक्सप्रेस बिहार-झारखंड को जोड़ने वाली बड़ी योजना है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यह महती कृपा है.

सांसद ने यह भी कहा कि, इस तरह से रेल के क्षेत्र में लगातार विकास हो रहे हैं. वहीं, गौर करें तो किसी भी क्षेत्र में देश में काम हो रहा है. प्रधानमंत्री त्वरित गति से देश के विकास में जुटे हुए हैं. वहीं, वंदे भारत एक्सप्रेस देश में अलग-अलग हिस्सों में हाई क्वालिटी की गाड़ी शुरू की गई है. वंदे भारत एक्सप्रेस में अच्छी सुविधा प्रदान की गई है. इसके लिए वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव के ऋणी है. 

बता दें कि, गया जंक्शन पर पहुंचे वंदे भारत एक्सप्रेस का बड़े उत्साह के साथ स्वागत किया गया. इस दौरान वंदे भारत एक्सप्रेस पर फूल भी बरसाए और कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया था. यह भी बता दें कि, लोकसभा चुनाव 2024 में होने वाला है. जिसको लेकर विपक्ष एकजुट हो रही है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ रणनीति बनाने में जुटी है. सीएम नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री बनने की चर्चा जोरों पर है. ऐसे में प्रधानमंत्री के कैंडिडेट के तौर पर वह देखे जा सकते हैं. ऐसे में बीजेपी सांसद के जुबान से सीएम नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री कहने पर सियासत में हलचल बढ़ी है.  

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image