Daesh News

काँग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के हेमा मालिनी के प्रति दिए गए अभद्र टिप्पणी पर भाजपा ने दी कड़ी प्रतिक्रिया।

 देश की महिलाओं का अपमान काँग्रेस के डीएनए में: राफिया नाज़

महिलाओं का अपमान करना काँग्रेसी नेताओं का फैशन।

काँग्रेस नेता राँची में जबरन करा रहे देह व्यापार, राज्य की पुलिस ठीक से जाँच करें.. और भी काँग्रेस के बड़े नेता हो सकते है इस गिरोह के सरगना।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता सुश्री राफिया नाज़ ने कहा कि रविवार 31 मार्च को कैथल जिले के गांव फरल में कुरुक्षेत्र में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी सुशील गुप्ता के पक्ष में जनसभा करते हुए कांग्रेस के महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा की वरिष्ठ नेत्री और मथुरा से सांसद हेमा मालिनी जी पर निंदनीय और अशोभनीय टिप्पणी की जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। रैली में सुरजेवाला ने कहा MLA/MP क्यों बनाते हैं? ताकि वो हमारी आवाज़ उठा सकें, हमारी बात मनवायें, इसीलिए बनाते होंगे। कोई हेमा मालिनी तो है नहीं, जो चाटने के लिए बनाते हैं?" इससे पहले भी सुरजेवाला ने भाजपा को वोट देने वाली जनता को राक्षसी प्रवृत्ति का बताया था।

सुश्री नाज ने कहा कि 25 मार्च को कांग्रेस की सोशल मीडिया हेड और प्रवक्ता सुप्रिया श्रीणाते ने भाजपा प्रत्याशी और प्रसिद्ध अभिनेत्री कंगना राणावत के खिलाफ टिप्पणी करते हुए बाजारू बताया और छोटे काशी की तुलना महिलाओं की मंडी से की।

कहा कि राँची में एनएसयूआई के नेशनल कॉर्डिनेटर अमरजीत नाबालिग बच्चियों से जबरन देह व्यापार करा रहे है। राज्य की पुलिस ठीक से जांच करें। कहीं कांग्रेस के बड़े बड़े नेता इस गिरोह में शामिल हो सकते है। काँग्रेस नेता अमरदीप के पकड़े जाने पर बड़े बड़े कांग्रेस नेता उसको छुड़ाने के लिए पैरवी कर रहे थे।

सुश्री नाज़ ने कहा कि काँग्रेस के इतिहास में कई ऐसी घटनाएं है जिससे महिलाओं की मान और स्वाभिमान को धक्का दिया है।  भारत को आजादी आधी रात को मिली तो क्या महिलाओं का आधी रात में घूमने पर रोक लगा देनी चाहिए ?

प्रेस वार्ता में प्रदेश मीडिया सह प्रभारी अशोक बड़ाईक उपस्थित थे।