Daesh NewsDarshAd

ईडी की चार्जशीट के तुरंत बाद रिकॉर्ड रूम से चोरी जमीन घोटाले को छुपाने की बड़ी साजिश- प्रतुल शाह देव

News Image

प्रदेश बीजेपी कार्यालय में आज पार्टी प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने चंपई सोरेन सरकार पर निशाना साधते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर जोरदार हमला बोला। बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि 24 घंटे के अंदर हेमंत सोरेन के खिलाफ ईडी का चार्जशीट दाखिल करना और रिकॉर्ड रूम में पंजी टू के जमीन दस्तावेजों की चोरी होना.... दोनों ही घटना आपस में मिले हुए हैं।

 उन्होंने हेमंत सोरेन से जुड़े मामले में बढ़गाई अंचल की जमीन के दस्तावेजों को रिकॉर्ड रूम से लूट लेने का आरोप लगाया। पार्टी प्रवक्ता ने कहा कि रिकॉर्ड रूम में चोरी की घटना चंपाई सोरेन सरकार पर सीधे सवालों को खड़े करती है। बीजेपी ने इस पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग उठाई....साथ ही ईडी से इस पूरे मामले को टेकओवर करने को मांग की। 

         प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि रिकॉर्ड रूम में चोरी की घटना हेमंत सोरेन के मामले से सीधे रूप में जुड़ी है। उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन बार-बार बड़गाई अंचल की जमीन से अपना पल्ला झाड़ रहे हैं... लेकिन जमीन के केयरटेकर संतोष मुंडा की ओर से ईडी को दिए बयान से सच्चाई साफ उजागर होती है। संतोष मुंडा ने अपने बयान में भी हेमंत सोरेन की जमीन की देखभाल करने की बात कही है। 

    प्रदेश प्रवक्ता ने हेमंत सोरेन के पूर्व प्रेस सलाहकार अभिषेक प्रसाद उर्फ पिंटू के बयान का भी जिक्र किया। जिसमें उन्होंने हेमंत सोरेन के कहने पर जमीन के भौतिक सत्यापन का निर्देश दिया था। 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image