Daesh NewsDarshAd

राहुल ने पूरे हिंदू समाज का अपमान किया है:- दीपक प्रकाश

News Image

लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान 'हिंदू' बयान को लेकर बीजेपी ने राहुल गांधी की घेराबंदी शुरू कर दी है.  झारखंड़ भाजपा के निवर्तमान  प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश  ने राहुल गांधी पर नेता विपक्ष की पद की गरिमा गिराने का आरोप लगाया और कहा कि पहली बार वह कोई जिम्मेदारी का पद संभाल रहे हैं, लेकिन उन्होंने बहुत गैर जिम्मेदार बयान दिए हैं. 

          श्री प्रकाश ने कहा कि हिंदुओ को गाली देना,नीचा दिखाना और हिन्दू देवी देवताओं को नकारना कांग्रेस के डीएनए में है। आज  राहुल गांधी ने सदन में ने पूरे हिंदू समाज का अपमान किया है. यह कोई पहली घटना नही है जब इंडी गंठबंधन के नेता हिन्दू समाज के खिलाफ जहर उगला हो।  2010 में तत्कालीन गृहमंत्री पी चिदंबरम ने हिंदुओं को आतंकवादी कहा था. 2013 में तत्कालीन गृह मंत्री सुशील शिंदे ने फिर से हिंदुओं को आतंकवादी कहा. 2021 में राहुल गांधी ने खुद कहा था कि हिंदुत्ववादियों को देश से बाहर निकाल देना चाहिए. आज राहुल गांधी ने पूरे हिंदू समाज को हिंसक और असत्यवादी कहा. संवैधानिक पद पर बैठा व्यक्ति झूठ फैला रहा है।

        श्री प्रकाश ने कहा कि राहुल गांधी को भारत की परंपरा और संस्कृति की जानकारी नहीं है. हिंदुओ के खिलाफ कुछ भी अल बल बकने से पहले राहुल गांधी को हिन्दू समाज की परंपरा, संस्कृति और धार्मिक अनुष्ठान के बारे में जानना चाहिए। 

         उन्होंने कहा कि देश का करोड़ों हिन्दू समाज से राहुल गांधी को तत्काल माफी मांगनी चाहिए।

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image