Daesh NewsDarshAd

मंडी की सांसद और अभिनेत्री कंगना राणावत को भाजपा ने खुले रूप से जारी की चेतावनी,जानें वजह..

News Image

Desk- अनाप-शनाप बयान दे रही हिमाचल प्रदेश के मंडी की सांसद और अभिनेत्री कंगना राणावत को बीजेपी आलाकमान ने पहली बार फटकार लगाई है.  पार्टी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करके कंगना राणावत के एक बयान से किनारा किया है और उन्हें आगे से इस तरह का अनाप - शनाप बयान देने पर कार्रवाई की चेतावनी दी है. बीजेपी ने कंगना राणावत के किसान आंदोलन के दौरान महिलाओं के साथ रेप होने के बयान को लेकर चेतावनी जारी की है.

 बताते चले कि मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद कंगना राणावत ने हाल ही में कहा था कि किसान आंदोलन के दौरान हिंसा के साथ साथ महिलाओ से रेप जैसी घटनाएं हो रही थीं। इस बयान के बाद विपक्षी दल कंगना के बहाने बीजेपी और मोदी सरकार पर निशाना साध रही है. विपक्षी दलों के साथ ही आम लोग भी सोशल मीडिया पर कंगना के बयान के बहाने BJP को घेर रहे थे. लगातार हो रही फजीहत के बाद भाजपा ने कड़ा स्टैंड लिया है और एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कंगना के बयान से पार्टी को किनारा किया है.

 इस प्रेस विज्ञप्ति में लिखा गया कि भाजपा सांसद कंगना राणावत द्वारा किसान आंदोलन के परिप्रेक्ष्य में दिया गया बयान, पार्टी का मत नहीं है। भारतीय जनता पार्टी सुश्री कंगना राणावत के बयान से असहमति व्यक्त करती है। पार्टी की ओर से, पार्टी के नीतिगत विषयों पर बोलने के लिए सुश्री कंगना राणावत को न तो अनुमति है और न ही वे बयान देने के लिए अधिकृत हैं।

भारतीय जनता पार्टी की ओर से सुश्री कंगना राणावत को निर्देशित किया गया है कि वे इस प्रकार के कोई बयान भविष्य में न दें। भारतीय जनता पार्टी 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास' तथा सामाजिक समरसता के सिद्धांतों पर चलने के लिए कृतसंकल्पित है।

 बताते चलें कि कंगना के किसान आंदोलन के दौरान दिए गए बयान को लेकर ही एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की एक महिला कांस्टेबल ने कंगना राणावत को सरेआम थप्पड़ मार दी थी.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image