Daesh NewsDarshAd

BJP अध्यक्ष JP नड्डा ने लालू समेत पूरे गठबंधन पर बोला हमला..

News Image

MOTIHARI-पूरे देश मे एक ओर जहां चुनावी सरगर्मी काफी तेज हो गई है और सभी के सभी दल अपने अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए ताबड़तोड़ जनसभाएं कर रहे है और जनता के बीच जाकर अपनी अपनी उपलब्धियो का बखान तो कर ही रहे है साथ ही अपने विपक्षी पार्टियों पर जमकर प्रहार भी कर रहे है ।

इसी कड़ी में आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बिहार के दौरे पर थे और उन्होंने आज बिहार के शिवहर लोकसभा क्षेत्र के जदयू प्रत्यासी लवली आनंद के समर्थन में एक महती जनसभा को संबोधित  किया। आज जैसे ही जेपी नड्डा शिवहर लोकसभा क्षेत्र  के शिकारगंज के सिरौना पहुंचे वहां उनका भव्य स्वागत किया गया ।

 भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एक अलग मूड में दिखे व एक के बाद एक करके अपने सभी विरोधियो पर करारा प्रहार किया और कई गंभीर आरोप लगाए । आज  जेपी नड्डा के  निशाने पर एक साथ लालू तेजस्वी ,राहुल,सोनिया,स्टालिन सहित सभी विपक्षी पार्टियां रही और उन्होंने एक के बाद एक सभी दलों व उनके नेताओ पर जमकर  प्रहार किया ।

अपने संबोधन में जेपी नड्डा ने जहां केंद्र सरकार की लगभग सभी योजनाओं की विस्तार से चर्चा की वही उन्होंने केंद्र सरकार की नई  आयुष्मान कार्ड  पर फोकस किया । इसके बाद जेपी नड्डा ने लालू ,तेजस्वी ,सोनिया , स्टालिन व अन्य सभी विपक्षी दलों के नेताओ पर एक के बाद एक कई गंभीर आरोप लगाए और उन्होंने एक ओर जहां  राजद को रिश्वतखोरी करने वाला ,जंगलराज वाला व दलदल की संज्ञा दी.वही काँग्रेस व अन्य विपक्षी दलों को राष्ट्र विरोधी ,आरक्षण विरोधी ,,जंगलराज वाले ,  भ्रष्टाचारी ,राम विरोधी बताया और उनपर करारा प्रहार किया ,,साथ ही उन्होंने कांग्रेस सरकार की भी जमकर घेराबंदी की और उसपर एक के बाद एक कई गंभीर आरोप लगाए.

मोतिहारी से प्रशांत की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image