Daesh NewsDarshAd

विधानसभा को घेरने के लिए BJP तैयार, इन 3 मुद्दों पर करेगी मार्च

News Image

बिहार विधानमंडल का मानसून सत्र चल रहा है. ऐसे में आज सत्र का चौथा दिन है और आज चौथे दिन भी सदन की कार्यवाही स्थगित होने की पूरी संभावना जताई जा रही है. इस बीच आज बीजेपी विधानसभा मार्च भी करने वाली है. आज बीजेपी तमाम मुद्दों और तमाम मांगों को लेकर विधानसभा का घेराव करेगी. बता दें  कि, भाजपा के नेता और कार्यकर्ताओं के द्वारा गांधी मैदान से मार्च शुरू किया जायेगा जो कि विधानसभा तक पहुंचेगा. इस दौरान जमकर बवाल देखने के लिए भी मिलने वाला है. 

3 मुद्दों पर घेरेगी बीजेपी 

बता दें कि, आज बीजेपी मुख्य तीन मुद्दों को लेकर सरकार को पूरी तरह से घेरेगी. पहला मुद्दा नियोजित शिक्षकों से जुड़ा है. नियोजित शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा देने की मांग की जाएगी. दूसरा मुद्दा डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से जुड़ा है. बीजेपी के नेता लगातार तेजस्वी यादव का नाम चार्जशीट में दायर होने के बाद उनसे इस्तीफे की मांग पर डटी हुई है. वहीं, तीसरा मुद्दा युवाओं के 10 लाख नौकरी से जुड़ा है. दरअसल, महागठबंधन की सरकार ने युवाओं को 10 लाख नौकरी का जो वादा किया था, उसे लेकर सवाल खड़े किये जा सकते हैं. 

विधानसभा मार्च पर JDU का तंज 

दरअसल, विधानसभा मार्च को लेकर जदयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि, यह बिहार का दुर्भाग्य है कि बिहार में भाजपा के रूप में एक नकारात्मक विपक्ष है. जिसकी सबसे बड़ी प्राथमिकता ओछी और घटिया राजनीति करना है. सदन जनता के पैसों से जनता के लिए चलता है और सदन में जनता से जुड़े मुद्दों का हल होना चाहिए. भाजपा के लोग सकारात्मक विपक्ष के रूप में अपने सवाल सदन में उठा सकते थे लेकिन विधानसभा मार्च के माध्यम से यह लोग राजनीतिक नौटंकी को बढ़ावा दे रहे हैं. सड़कों पर लोटपोट कर प्रदर्शन करेंगे.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image