Daesh NewsDarshAd

महागठबंधन के खिलाफ भाजपा का धिक्कार मार्च, जिले भर के नेता व कार्यकर्ता हुए शामिल

News Image

2024 में लोकसभा चुनाव होने वाला है. जिसको लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुट गई है. जनता के ज्यादा से ज्यादा वोट पाने के लिए सभी पार्टियां हर जरूरी कदम उठा रही है. इस बीच आज से बीजेपी ने धिक्कार मार्च की शुरुआत कर दी है. दरअसल, सुपौल में महागठबंधन के खिलाफ बीजेपी ने धिक्कार मार्च निकाला है. बिहार में बढ़ते अपराध, छात्रों के प्रति सरकार की उदासीनता सहित अन्य मामलों को लेकर भाजपा युवा मोर्चा की अगुवाई में आज बिहार सरकार के विरोध में धिक्कार मार्च निकाला गया. 

जिसमें पूर्व मंत्री सह भाजपा प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन, पूर्व मंत्री सह छातापुर के भाजपा विधायक नीरज कुमार बबलू सहित जिले भर के तमाम भाजपा के नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए. भाजयुमो के जिलाध्यक्ष जयंत मिश्रा की अगुवाई में सुपौल सदर बाजार के गांधी मैदान से निकली यह मार्च शहर का भ्रमण करते हुए समाहरणालय परिसर तक पहुंची. जहां, डीएम को लिखित विज्ञप्ति सौंपा गया. इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि, सूबे की सरकार में अपराध चरम पर है. छात्र परेशान हैं, महिलाएं अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रही है. 

यह भी कहा कि, प्रदेश की सरकार कार्यकर्ताओं पर लाठी और गोली चला रही है. बिहार सरकार में कानून का राज खत्म हो गया है. युवाओं से सरकार ने दस लाख रोजगार का वादा किया लेकिन मुकर गए. जिससे युवा नौकरी के लिए दर-दर की ठोकर खाने को मजबूर हैं. कहा कि, जब से सरकार में राजद शामिल हुई है, अपराध का ग्राफ बढ़ा है. इन्ही सब मुद्दो को लेकर आज भाजपा युवा मोर्चा की अगुवाई में धिक्कार मार्च निकाला गया. जिसमें जिले भर के तमाम भाजपा नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए. बता दें कि, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कल ही महागठबंधन की सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए धिक्कार मार्च शुरू करने की बात कही थी. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image