Daesh NewsDarshAd

BJP के फायर ब्रांड नेता ने CM Nitish को दी नसीहत, 'बैठक से पहले करें प्रायश्चित'

News Image

एक तरफ जहां देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बिहार की सियासत में उबाल जारी है. कांग्रेस, जदयू और राजद के द्वारा विरोध किये जा रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ बीजेपी के निशाने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बने हुए हैं. इस बीच 12 जून को विपक्षी एकजुटता को लेकर राजधानी पटना में तमाम विपक्षी नेताओं की बैठक होने वाली है. जिसको लेकर अब बयानबाजी शुरू हो गई है. दरअसल, बीजेपी के फायर ब्रांड नेता कहे जाने वाले गिरिराज सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बड़ी नसीहत दे दी है.   

गिरिराज सिंह ने बैठक को लेकर कहा कि, सीएम नीतीश कुमार चाहे किसी के भी साथ बैठक करें, लेकिन उससे पहले उन्हें प्रायश्चित करना होगा. सीएम नीतीश कुमार गोमूत्र और गंगाजल से प्रायश्चित करें और उसके बाद ही किसी तरह की बैठक करें. इसके साथ ही गिरिराज सिंह ने यह भी कहा कि, 74 के आन्दोलन के उपज रहे जेपी के नेतृत्व में राजनीति में आये नीतीश कुमार आज कांग्रेस के साथ घूम रहे हैं. सीएम नीतीश आखिर किस मुंह से विपक्षी एकता की बात कर रहे हैं जब वे आपातकाल के दिन भूल गए हैं. 

बता दें कि, सीएम नीतीश कुमार पिछले दिनों से लगातार विभिन्न राज्यों का दौरा कर रहे हैं. इसके साथ ही विपक्षी एकजुटता की मुहीम को सफल बनाने में जुटे हुए हैं. इस बीच उनकी मेहनत रंग लाती दिखाई दे रही है. पटना में 12 जून को विपक्षी एकजुटता को लेकर बड़ी बैठक हो सकती है. जिसमें विपक्ष के बड़े चेहरे पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत कई अन्य के मौजूद होने की संभावना है. वहीं, इस बैठक में बीजेपी को पछाड़ने और लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर रोडमैप तैयार किया जायेगा. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image