Daesh NewsDarshAd

लाठीचार्ज के खिलाफ धरने पर बैठ गई BJP, सियासी पारा हुआ हाई

News Image

बिहार की सियासत में इन दिनों जबरदस्त बवाल मचा हुआ है. 13 जुलाई को बीजेपी के विधानसभा मार्च के बाद से लगातार सरकार पर तंज कसे जा रहे हैं. एक के बाद एक हमले बोले जा रहे हैं. इस बीच बीजेपी नेता विजय सिंह की मौत भी हो गई. जिसके बाद बीजेपी पूरी तरह सरकार पर फायर है. इसी क्रम में आज राज्यभर में बीजेपी धरना दे रही है. लाठीचार्ज के खिलाफ बीजेपी विरोध प्रदर्शन कर रही है और इसके साथ ही सरकार के खिलाफ जोरदार नारे भी लगा रही है. कुल मिला कर देखा जाये तो सियासी पारा इन दिनों बिहार का चढ़ा हुआ है. 

इन सभी मुद्दों को लेकर दे रहे धरना 

बता दें कि, राजधानी पटना स्थित बीजेपी कार्यालय के सामने बीजेपी के सैकड़ों नेता धरना के लिए बैठ गए हैं. 13 जुलाई को हुए लाठीचार्ज के खिलाफ और इसके साथ-साथ शिक्षकों की बहाली और 10 लाख युवाओं को रोजगार के मुद्दे को लेकर धरना दिया गया. बता दें कि, विधानसभा मार्च के दौरान बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया गया. आंसू गैस के गोले छोड़ने के साथ ही वाटर कैनन का इस्तेमाल भी किया गया. कई कार्यकर्ता घायल हुए, जिसके बाद बीजेपी का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा.     

'निरंकुश हो गई है सरकार'

धरना के दौरान बीजेपी के नेताओं ने बिहार सरकार पर जमकर हमला भी बोला. बीजेपी ने बिहार सरकार को निरंकुश बताया और कहा कि, जब सरकार निरंकुश हो जाती है तो उसका जाना तय माना जाता है. साथ ही सांसद रविशंकर प्रसाद ने कहा कि, नीतीश कुमार की सरकार तानाशाही हो गई है. नीतीश कुमार सभी सीमाओं को पार कर गए हैं. बता दें कि, इस दौरान नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने भी सीएम नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image