Daesh NewsDarshAd

अपने कार्यकर्ता की हत्या के 10 दिन बाद परिजन से मिलने पहुंचे BJP प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल..

News Image

Patna City - अपने कार्यकर्ता की हत्या के 10 दिन के बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह राजस्व  एवं भूमि सुधार मंत्री दिलीप जायसवाल  परिजनों से मिलने पहुंचे.मृतक श्याम सुंदर शर्मा उर्फ मुन्ना बाबा के परिजनों से मुलाकात कर उनकी हिम्मत को बढ़ाया और उन्होंने कहा कि भाजपा का पूरा परिवार मुन्ना बाबा के परिजनों के साथ खड़ा है वही साथ में बिहार विधानसभा के अध्यक्ष नंदकिशोर यादव समेत भाजपा के कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.

 मीडिया से बात करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने कहा कि मृतक मुन्ना बाबा के परिजनों के साथ हम लोग खड़े हैं और मृतक मुन्ना बाबा के इस घटना से भाजपा का पूरा परिवार मर्माहत है.वरीय पदाधिकारी से हम लोगों की बात हो चुकी है और जो भी इस घटना में शामिल हैं उन सभी की पहचान हो चुकी है और उसमें से कुछ लोग गिरफ्तार भी हो चुके हैं. दोषी जो भी है उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी.वहीं बढ़ते अपराध को लेकर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इस तरह की घटना बिहार में ना घटे इसके लिए सरकार चिंता कर रही है.
अब ऐसे में देखा जाए कि बिहार में जिस तरह की अपराधी घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं इसको लेकर सरकार में जदयू की पार्टी हो या फिर भाजपा के लोग सभी एक ही राग अलाप रहे हैं कि अपराध पर नकेल कसी जा रही है और अपराधियों को कानून सजा भी दे रही है लेकिन अपराध आए दिन लगातार बिहार में बढ़ता जा रहा है. मृतक के परिवार आश्वासन के साथ ही ठोस कार्रवाई भी चाहते हैं.


पटना सिटी से मुकेश की रिपोर्ट 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image