Daesh NewsDarshAd

BJP आज राज्यभर में करेगी धरना, लाठीचार्ज के खिलाफ आवाज करेंगे बुलंद

News Image

बिहार सरकार के खिलाफ भाजपा का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है. विधानसभा मार्च के दौरान भाजपा नेता विजय सिंह की मौत के बाद बीजेपी लगातार सरकार पर हमलावर बनी हुई है. इस बीच आज राज्यभर में बीजेपी धरना देगी. दरअसल, विधानसभा मार्च के दौरान जमकर बवाल हुआ. बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया. जिसके बाद कई नेता घायल हैं तो वहीं भाजपा नेता की मौत भी हो गई. जिसके बाद बीजेपी का आक्रोश थम नहीं रहा और आज पार्टी राज्यभर में प्रदर्शन करेगी. 

आज भाजपा के द्वारा तमाम जिला मुख्यालयों में धरना दिया जायेगा. बता दें कि, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने साफ तौर पर कहा था कि, हमारे पार्टी के नेता की शहादत बेकार नहीं जाएगी. सरकार के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रहेगी. पार्टी सरकार का पूरजोर विरोध करेगी. ये भी बता दें कि, कल ही बीजेपी ने काला दिवस मनाया था. बीजेपी के तमाम विधायक कल विधानसभा में काली पट्टी लगाकर पहुंचे थे. इस दौरान मामले में बीजेपी की तरफ से उच्चस्तरीय जांच की भी मांग की गई.

बता दें कि, 13 जुलाई को बीजेपी की तरफ से हुए विधानसभा मार्च में खूब हंगामा देखने के लिए मिला. पटना के डाकबंगला चौराहे पर बड़ी संख्या में भीड़ को देखते हुए पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज कर दिया. इस दौरान अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. बीजेपी कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया. इस दौरान एक भाजपा नेता की मौत भी हो गई. साथ ही कई नेता घायल हैं. इसके साथ ही करीब 60 से अधिक नेताओं केस भी दर्ज किया गया. जिसके बाद आज बीजेपी धरना भी देगी और तमाम मुद्दों को लेकर सरकार का विरोध करेगी. 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image