Daesh NewsDarshAd

11 और 12 जून को BJP दिखाएगी अपनी ताकत, लालू-नीतीश को चेताया

News Image

बिहार की राजनीति में घमासान गहराता हुआ प्रतीत हो रहा है. 2024 में लोकसभा चुनाव होना है, जिसको लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है. इसके साथ ही भाजपा ने बिहार में 11 और 12 तारीख को बड़ा जन आंदोलन करने का ऐलान कर दिया है. जन आन्दोलन को लेकर नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि, बिहार में जिन लोगों ने परिवारवाद और वंशवाद के कारण जो अकूत सम्पति कमाया है, उन भ्रष्टाचारियों के कारण लोकनायक की धरती को अपवित्र नहीं होने देंगे. उनके भ्रष्टाचार के विरुद्ध बड़ा जनांदोलन होगा. अब तानाशाही कतई बर्दाश्त नहीं होगा.

इसके साथ ही राजद सुप्रीमो लालू यादव और सीएम नीतीश कुमार को आगाह करते हुए कहा कि, जो जन्म लिया है उसका मरना तय है और आया जो है उसका जाना तय है. बता दें कि, 11 और 12 जून को बीजेपी अपना पूरा-पूरा दमखम दिखाने वाली है. पीएम नरेंद्र मोदी के 9 साल के कार्यकाल की जमकर तारीफ की और 2024-25 में बड़ी जीत का दावा भी किया. बता दें कि, 12 जून का दिन बिहार की सियासत के लिए काफी अहम माना जा रहा है. दरअसल, एक तरफ जहां बीजेपी 12 जून को बड़ा जन आन्दोलन करेगी तो वहीं दूरी तरफ पटना में विपक्षी नेताओं की बैठक भी हो सकती है. 

बता दें कि, पिछले दिनों जदयू के तरफ से विपक्षी नेताओं की बड़ी बैठक को लेकर एलान कर दिया था कि 12 जून को बैठक हो सकती है. जिसमें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी समेत अन्य चर्चित चेहरों के बैठक में शामिल होने के कयास लगाये जा रहे हैं. बता दें कि, विपक्षी एकजुटता की महीम को सफल बनाने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार प्रयासरत हैं. वहीं, अब पार्टियों के ऐलान के बाद 11 और 12 जून के दिन को बेहद खास माना जा रहा है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image