Daesh NewsDarshAd

भागलपुर में शराब तस्करी करते BMP जवान रंगे हाथ पकड़ाया..

News Image

Bhagalpur - शराबबंदी वाले बिहार में पुलिस विभाग के अधिकारी भी शराब की तस्करी में शामिल है. इसका एक उदाहरण भागलपुर को लिया जा सकता है जहां शराब की कई बोतल के साथ बीएचपी जवान को गिरफ्तार किया गया है.

जिले क़े मोजाहिदपुर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक गाड़ी से तस्करी की जा रही शराब मामले का उद्भेदन किया है। पुलिस ने जगदीशपुर थाना क्षेत्र के बाइपास समीप शराब तस्कर क़े आरोप में BMP जवान मनोज पासवान और उसके साथी पुलिस पासवान को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार दोनो आरोपी पिस्ता गांव का रहने वाला बताया जा रहा है।

 गिरफ्तारी के बाद मनोज पासवान ने पुलिस को बताया कि स्टेशन पर उतरने के बाद उसने देखा कि उसके गांव का ही व्यक्ति कार से अपने घर जा रहा था। इस दौरान लिफ्ट मांगने पर वह पुलिस पासवान की कार में सवार हो गया। हालांकि, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उक्त शराब की एक बड़ी खेप लेकर किसी ट्रेन से बीएमपी जवान मनोज पासवान ही भागलपुर पहुंचा था। अपने साथी को स्टेशन बुलाकर गाड़ी में सारा शराब भरकर उसे लेकर अपने गांव ले जा रहा था। दोनो शराब तस्कर की गिरफ्तारी के बाद पुलिस द्वारा की गयी सख्ती से पुछताछ करने के दौरान मनोज पासवान ने भी अपनी संलिप्तता शराब तस्करी में स्वीकार की है।

भागलपुर के सिटी एसपी मिस्टर राज ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि भागलपुर के रास्ते बौंसी रोड होते हुए एक लग्जरी कार से शराब की खेप जगदीशपुर ले जायी जा रही है। उक्त सूचना के बाद उन्होंने विशेष वाहन जांच टीम का गठन किया। टीम ने बाल्टी कारखाना चौक पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू की। इस क्रम में पुलिस टीम ने देखा कि गुड़हट्टा चौक की ओर से आ रही एक सफेद रंग की कार पुलिस की चेकिंग देख कर अचानक रुक गयी और चालक ने कार को तेजी से घुमाने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस ने कार को रोक लिया और कार से उतर कर भागने का प्रयास कर रहे मनोज पासवान और पुलिस पासवान को गिरफ्तार कर लिया। कार की तलाशी के दौरान दो पिट्ठू बैग में रखी 15 व्हिस्की की बोतल, 3 वोदका की बोतल और 3 बीयर के कैन बरामद किये गये हैं। 

 भागलपुर से अमरजीत शर्मा की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image