Daesh NewsDarshAd

शादी से पहले मौत :सोनपुर में हाईटेंशन बिजली तार के संपर्क में आने से नाव हादसा, 4 डूबे ..

News Image

HAJIPUR-बिहार के सोनपुर में बीती रात भीषण नाव हादसा हुआ है, जिसमें चार लोगों की डूबने से मौत हो गई है और अभी तक तीन लोगों का शव एसडीआरएफ की टीम ने खोज कर बाहर निकाल लिया है। 

मृतक के परिवार वालों के मुताबिक सभी लोग राशन का सामान लेकर अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान नाव बिजली के हाई टेंशन तार की चपेट में आ गई है. इसके बाद नाव पर सवार 16 लोगों ने नाव से कूद कर अपनी जान बचाने की कोशिश की लेकिन 10 लोगों को बाहर सुरक्षित निकाल लिया गया दो लोगों को बुरी तरीके से झुलस गए और चार लोग लापता हो गए थे.

 एसडीआरएफ टीम के द्वारा चार लोगों में से तीन लोगों का शव सोनपुर थाना क्षेत्र के जैतिपुर के पास से बरामद कर ली है। बरामद शव को सोनपुर थाने की पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है, जहां पर पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार वालों को सौंप दिया जाएगा.

 मृतक की पहचान मृतक नागेन्द्र राय पिता स्व देवशरण राय, 2 मृत्युंजय कुमार राय पिता वीरेन्द्र राय, 3भीषण कुमार राय पिता उमाशंकर राय सभी सोनपुर थाने के बबुरवानी गांव के रहने वाले थे। मृतक भीषण कुमार के परिवार वालों के मुताबिक उनकी भीषण शादी होने वाली थी,लेकिन कुदरत ने भीषण कुमार की जीवन लीला को ही समाप्त कर दिया पूरे परिवार में अब चीख पुकार मच गई है। वही चौथ शव को खोजने के लिए एसडीआरएफ की टीम सर्च अभियान चल रही है।

 हाजीपुर से अभिषेक की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image