Daesh News

भव्य राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को बुलावा, राम और सीता भी पहुंचेंगे !

नए साल के जनवरी महीने में उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर का उद्घाटन समारोह होना है. जिसको लेकर तैयारियां पूरजोर तरीके से चल रही है. कई दिग्गजों को इस समारोह के लिए इंविटेशन दिया गया है. ऐसे में खबर है कि बॉलीवुड के सेलेब्रिटीज को भी उद्घाटन समारोह के लिए बुलावा गया है. सबसे खास बात यह भी है कि टीवी के राम और सीता को भी इन्विटेशन दिया गया है. हालांकि, इसे लेकर अभी तक पूर्ण रुप से पुष्टी नहीं हुई है.

राम और सीता भी पहुंचेंगे अयोध्या !

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, टीवी के ऐतिहासिक शो ‘रामयाण’ में श्रीराम का रोल निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल और माता सीता बनी दीपिका चिखलिया को भी राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में बुलाया गया है. अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया को राम मंदिर में राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के लिए इन्विटेशन भेजा गया है. वहीं, खबर तो यह भी है कि, बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के लिस्ट में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित, अनुपम खेर और बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार का भी नाम शामिल हैं. इसके अलावा इंडस्ट्री के पॉपुलर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और रोहित शेट्टी भी इस समारोह में शामिल हो सकते हैं.

साउथ इंडस्ट्री के स्टार्स को भी बुलावा

इसके अलावा यह भी जानकारी है कि, इस समारोह के लिए साउथ इंडस्ट्री के कई भी कई सितारों को न्योता मिला है. इस लिस्ट में रजनीकांत, चिरंजीवी और ऋषभ शेट्टी का नाम शामिल है. बताया जा रहा है कि, राम मंदिर के भव्य उद्घाटन समारोह के कार्यक्रम 16 जनवरी, 2024 से ही शुरू होने वाले हैं. बता दें कि, रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के लिए हिंदुस्तान के सभी राज्य, सभी भाषाएं, देश में पूजा पद्धति की जितनी भी परंपरा है, गुरु परंपरा उन सभी परंपरा के संत महंत प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में आएंगे. इस कार्यक्रम में 4000 संत होंगे. इसके अलावा समाज का हर क्षेत्र खेल जगत, कला जगत, कवि, लेखक, साहित्यकार, अनुसूचित जाति जनजाति घुमंतू जाति सेवा निवृत सेना और पुलिस के अधिकारी भी शामिल होंगे.