Daesh NewsDarshAd

बॉलीवुड सेलेब्स ने भी मनाया आजादी का जश्न, देशवासियों को दी शुभकामनाएं

News Image

पूरा देश आज आजादी का 77वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है. पूरे देश में स्वतंत्रता दिवस की धूम देखी जा रही है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के लाल किले पर झंडा फहराया और देशवासियों को शुभकामनाएं दी. इसके साथ ही जनता को संबोधित करने के दौरान पीएम नरेंद्र ने कई बातें कही. वहीं, आजादी के इस जश्न में आखिर बॉलीवुड सेलेब्रिटीस पीछे कैसे रह सकते थे. देश के इस खास त्योहार को बॉलीवुड सेलेब्रिटीस भी खास तरीके से मना रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हो या एक्टर अनुपम खेर या फिर साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू. 

सभी अपने-अपने अंदाज में इस त्योहार को मना रहे हैं. वो फैंस को विश करके देश के इस खास त्यौहार को मना रहे हैं. बात करें कंगना रनौत की तो, कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी में स्वतंत्रता के पल की पिक्चर शेयर कर सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर कैप्शन में लिखा, 'स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं'. बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अनुपम खेर ने स्वतंत्रता के इस पर्व को सेलिब्रेट करने के लिए एक खास वीडियो बनाया. जिसमें उन्होंने तिरंगे की कहानी को बयां करते हुए कई बातें बताईं. 

इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा, 'मैं तिरंगा हूं..... मैं प्रायः सोचता हूं कि अगर कभी हमारे तिरंगे को देशवासियों से अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का मौक़ा मिले तो तिरंगा हमसे क्या कहेगा? स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर मैंने अपने इस वीडियो में हमारे राष्ट्रीय ध्वज की तरफ़ से देशवासियों को संबोधित करने का प्रयास किया है! देखिए! और शेयर करिए! सभी भारतवासियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं ! जय हिन्द ! भारत माता की जय !'

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू भी 15 अगस्त को अपने अंदाज में सेलिब्रेट कर रहे हैं. साथ ही वो फैंस को भी इस खास पल की शुभकामनाएं देना नहीं भूले. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से सभी को विश कर स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दीं. इसके अलावे भी अन्य बॉलीवुड के एक्टर और एक्ट्रेस ने बड़े धूमधाम से मनाया. हिमांशी खुराना, काजोल, प्रभास, सुनील ग्रोवर समेत अन्य ने स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दीं.  

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image