Daesh NewsDarshAd

महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने की खबर पर भड़के सितारे, तमाम सेलेब्स ने हैवानियत पर कहा- ये भयानक और शर्मनाक है

News Image

मणिपुर में भीड़ द्वारा दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर परेड कराने का वीडियो बुधवार (19 जुलाई) को वायरल हुआ था. इस खौफनाक घटना के वीडियो ने पूरे देश को सन्न कर दिया. इस हैवानियत भरी घटना से गुस्से में आग बबूला हो रहे लोग सोशल मीडिया पर अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. वहीं अक्षय कुमार, रेणुका शहाणे, रिचा चड्ढा सहित बॉलीवुड के कई सेलेब्स का भी इस दिल दहला देने वाली घटना पर गुस्सा फूटा है और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपराधियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर पीड़ितों के लिए की न्याय की मांग 

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार ने मणिपुर में दो महिलाओं के साथ हुई दरिंदगी पर दुख जाहिर करते हुए और पीड़ितों के लिए न्याय की मांग करते हुए ट्विटर का सहारा लिया और लिखा, “मणिपुर में महिलाओं के खिलाफ हिंसा का वीडियो देखकर हिल गया, निराश हूं. मैं उम्मीद करता हूं कि दोषियों को इतनी कड़ी सजा मिलेगी कि कोई भी दोबारा ऐसी भयावह हरकत करने के बारे में न सोचे.'

मणिपुर की घटना को रिचा चड्ढा ने बताया शर्मनाक

एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने भी मणिपुर में महिलाओं के साथ हुई दरिंदगी पर गुस्सा जाहिर किया है. रिचा चड्ढा ने वीडियो को लेकर किए अपने पोस्ट में इसे “शर्मनाक! भयानक! अधर्म!” करार दिया.

उर्मिला मातोंडकर ने 'चुप्पी' पर उठाए सवाल

उर्मिला मातोंडकर ने मणिपुर की घटना का कड़ा विरोध करते हे, “मणिपुर वीडियो और इस फैक्ट से शॉक्ड, शेकन और डरी हुई हूं कि यह मई में हुआ और इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुईय शर्म आनी चाहिए उन लोगों को जो सत्ता के नशे में चूर ऊंचे घोड़ों पर बैठे हैं, मीडिया में जोकर उन्हें चाट रहे हैं, मशहूर हस्तियां जो चुप हैं. डियर भारतीय/इंडियनंस हम यहां कब पहुंचे?”

रेणुका शहाणे ने सरकार पर उठाए सवाल

एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने हिंसा को कंट्रोल करने में सरकार की विफलता की ओर इशारा किया और सवाल किया कि क्या मणिपुर में अत्याचारों को रोकने वाला कोई नहीं है. उन्होंने लिखा, “क्या मणिपुर में अत्याचार रोकने वाला कोई नहीं है? यदि आप दो महिलाओं के उस परेशान करने वाले वीडियो से अंदर तक नहीं हिले हैं, तो क्या खुद को इंसान कहना भी सही है, भारतीय या इंडियन तो क्या ही छोड़ दें!”

3 मई से हिंसा में झुलस रहा है मणिपुर

बता दें कि मणिपुर में 3 मई से इम्फाल घाटी में केंद्रित मेजोरिटी मेइती और पहाड़ियों पर कब्जा करने वाले कुकी लोगों के बीच जातीय झड़पें हो रही हैं. इस हिंसा में अब तक 160 से ज्यादा लोग मारे जा चुके हैं. ऐसे में यहां दो महिलाओं को नग्न घुमाने के वीडियो ने लोगों में आक्रोश भर दिया है. जनता अपने फेवरेट एक्टर्स  और खिलाड़ियों से इस संकट पर बोलने की उम्मीद कर रही थी.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image