Daesh News

किंग खान के विजय रथ को रोकेगा सुपरस्टार! साउथ से उठने जा रहा बवंडर, इस फिल्म से मिलेगी कड़ी टक्कर

शाहरुख खान की 'पठान' और 'जवान' के आगे इस साल कोई साउथ सुपरस्टार की मूवी टिक नहीं पाई. रजनीकांत की मूवी 'जेलर' ने भरोसा जगाया, पर वह भी शाहरुख खान के स्टारडम के आगे फीकी नजर आई. लोग किंग खान की अगली फिल्म 'डंकी' को पठान' और 'जवान' से भी बड़ी हिट मान रहे हैं, लेकिन उनके विजय रथ को रोकने के लिए साउथ सिनेमा ने अपने सुपरस्टार को मैदान में उतार दिया है, जिनकी धांसू मूवी इसी साल दिसंबर में 'डंकी' से भिड़ेगी. यह क्लैश 'बॉलीवुड वर्सेज साउथ' का प्रतीक है.

इस साल दिसंबर में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की दो बड़ी फिल्मों के बीच जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिलेगी. शाहरुख खान जो 'पठान' और 'जवान' के बाद फुल फॉर्म में हैं, अपनी अगली फिल्म 'डंकी' को इसी साल दिसंबर में रिलीज करने जा रहे हैं, जिन्हें साउथ सुपरस्टार प्रभास की नई फिल्म से कड़ी टक्कर मिलने की उम्मीद है. 

प्रभास की 'सालार' भी 22 दिसंबर को रिलीज होगी, जो 'डंकी' से टकराएगी. फिल्म होमबले फिल्म्स के बैनर तले बनी है, जिसे 'केजीएफ' के निर्देशक प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है, जिससे फिल्म के जबरदस्त हिट होने की उम्मीद की जा रही है.

'सालार' को मेकर्स पहले 28 सितंबर को रिलीज करना चाहते थे, लेकिन किसी वजह से फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाई गई. खबरों की मानें, तो फिल्म का क्लाइमैक्स फिर से शूट किया गया है.

शाहरुख खान की 'डंकी' इस साल रिलीज होने जा रही उनकी तीसरी फिल्म है, जिसे लेकर फैंस काफी रोमांचित है. फिल्म को लेकर क्रेज इसलिए भी ज्यादा है, क्योंकि इसे मशहूर निर्देशक राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है. यह क्लैश बॉलीवुड वर्सेज साउथ हो गया है.

प्रभास की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई थीं, जबकि शाहरुख खान की जबरदस्त फॉर्म में हैं. इस साल उनके करियर की दो बड़ी फिल्में 'पठान' और 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही हैं.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने पहले ही बता दिया था कि 'सालार' के निर्माता इसे क्रिसमस के आस-पास रिलीज करना चाहते हैं. तरण आदर्श के अनुसार, एग्जिबिटर्स को एक मेल प्राप्त हुआ था, जिसमें लिखा हुआ है कि 'सालार' 22 दिसंबर को थियेटर पर रिलीज होगी. अब देखने वाली बात यह है कि 'डंकी' में मेकर्स इसकी रिलीज को आगे बढ़ाते हैं या फिर 'सालार' से 22 दिसंबर को क्लैश के लिए तैयार हैं.