Daesh NewsDarshAd

क्वालीफायर मैच देखने आए बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान को मांगनी पड़ी माफी, जानें वजह

News Image

आईपीएल 2024 के 17वें सीजन में पहला क्वॉलीफायर मैच खेला गया. इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच जबरदस्त भिड़ंत देखने के लिए मिली. हालांकि, श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हरा दिया और फाइनल में जगह बनाई. बता दें कि, यह भिड़ंत अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुई. वहीं, मैच में केकेआर की जीत के बाद टीम के सह मालिक शाहरुख खान ने हाथ जोड़कर माफी मांगी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, माफी मांगने की वजह क्या रहीं, आइये विस्तार से जानते हैं...

गलती का एहसास होते ही मांगी माफी

दरअसल मैच के बाद शाहरुख खान, उनकी बेटी सुहाना खान और बेटे अब्राहम खान ने मैदान का चक्कर लगाकर फैंस का शुक्रिया किया. इसी दौरान शाहरुख खान गलती से लाइव शो के बीच में आ गए, जिसे पूर्व भारतीय क्रिकेटर्स आकाश चोपड़ा, पार्थिव पटेल और सुरेश रैना कर रहे थे. शाहरुख लाइव शो कर रहे पूर्व भारतीय क्रिकेटर्स को देख नहीं पाए और गलती से बीच में आ गए. लेकिन जैसे ही किंग खान को इस बात एहसास हुआ कि वह लाइव शो के बीच में आ गए, तुरंत उन्होंने माफी मांगी. शाहरुख शो कर रहे तीनों क्रिकेटर्स से गले लगे और जाते-जाते एक बार फिर हाथ जोड़कर सॉरी बोला. 

आकाश चोपड़ा ने एक्स पर क्या लिखा

इस वाकये के बाद आकाश चोपड़ा ने बताया कि, शाहरुख गलती से बीच में आ गए थे और उन्होंने माफी मांगी, लेकिन हमने उनसे कहा कि आपने हमारा दिन बना दिया. शाहरुख का यह अंदाज फैंस को खूब पसंद आया. आकाश चोपड़ा ने इस वायरल वीडियो का रिप्लाई करते हुए एक्स पर लिखा, "वह ज़ाहिर तौर पर लेजेंड हैं. बहुत सारा प्यार और इज्जत." बता दें कि, क्वालीफायर के बाद अब एलिमिनेटर मैच की बारी है. बता दें कि, आज ही अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एलिमिनेटर मैच को लेकर राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम आमने-सामने होगी. यह मैच शाम साढ़े सात बजे से शुरु होगा, जिसको लेकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट देखा जा सकता है. वहीं, यह मुकाबला जीतने वाली टीम क्वालीफायर-2 का टिकट कंफर्म कर लेगी, जहां उसकी भिड़ंत सनराइजर्स हैदराबाद से होगी. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image