Daesh NewsDarshAd

25 लाख की रंगदारी के लिए हाजीपुर के होटल पर बमबारी, तेजस्वी ने बोला हमला..

News Image

Desk- बड़ी खबर बिहार के हाजीपुर से है जहां 25 लाख की रंगदारी नहीं देने पर 10 से 15 की संख्या में अपराधियों ने होटल के पासपोर्ट का और बमबारी की है. इस घटना के बाद होटल समेत आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई वहीं सूचना के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

 अपराधियों द्वारा होटल के बाहर बमबारी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. इसमें अपराधियों द्वारा  बम फेके जाने के बाद गाड़ी के पास धुआं उड़ता हुआ दिख रहा है और लोग भागते नजर आ रहे हैं.

यह घटना हाजीपुर-मुज्जफ्फरपुर NH पर  अवस्थित एक होटल एक की है.पीड़ित होटल संचालक ने बताया कि ये लोग 25 लाख की रंगदारी नहीं देने पर होटल बंद करने और जान से मारने की धमकी दे रहे थे.इसी बीच सोमवार की देर रात कार और मोटरसाइकिल पर सवार होकर 10-15 की संख्या में बदमाश आए और होटल पर बमबारी करना शुरू कर दिया. जिससे होटल के अंदर और बाहर मौजूद लोगों में दहशत फैल गई. 

 शिकायत के बाद पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और अभी तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ के बाद अन्य आरोपी की धर पकड़ के लिए कार्रवाई की जा रही है.

 वही इस घटना को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार की नीति सरकार और केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बिहार में सत्ता संरक्षित अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि रंगदारी नहीं देने पर अब सीधा बमबारी करते हैं. ये डबल इंजन का डबल पावर है कि अब गोली नहीं बम चल रहे हैं. सरकार में अनियंत्रित अपराध पर बोलने को कोई तैयार नहीं है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image