Daesh NewsDarshAd

गर्लफ्रेंड से चोरी-छिपे मिलने पहुंचा बॉयफ्रेंड, लड़की के पापा ने दोनों को पकड़ा, फिर तो...

News Image

चले तो थे प्रेमी बनने लेकिन किस्मत ने बना दिया पति, अब करे भी तो क्या... अपनी गर्लफ्रेंड से गुपचुप तरीके से मिलने पहुंचा था बॉयफ्रेंड. लेकिन, ऐन मौके पर ही लड़की के पिता ने दोनों को साथ पकड़ लिया. देखते ही देखते इस बात की जानकारी पूरे गांववालों को मिल गई. जिसके बाद पास के ही मंदिर में दोनों की शादी करवा दी गई. गांववालों के सामने प्रेमी ने प्रेमिका की मांग में सिंदूर भरा और अग्नि को साक्षी मानते हुए सात फेरे लेने पड़े. आखिर परिजन लोक-लाज की खातिर करते भी तो क्या? वहीं, इस पूरे वाकया का विडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. 

बता दें कि, यह पूरा मामला छपरा जिले के माड़र पंचायत के भलवहिया गांव का है. ग्रामीणों के मुताबिक, माड़र पंचायत के भलवहिया निवासी लालू राय की बेटी नीतू कुमारी का प्रेम संबंध चांदपुरा पंचायत के विरकुआरी गांव निवासी स्व. राजेंद्र राय के बेटे बिट्टू कुमार यादव से चल रहा था. प्रेमी युगल की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ग्रामीणों की माने तो दोनों प्रेमी-युगल के बीच 4 वर्षो से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. दोनों की पहली मुलाकात गांव में एक शादी समारोह में हुई थी. युवक अपने दोस्त के घर आया हुआ था, जहां पर दोनों की मुलाकात हुई. जिसके बाद दोनों के मिलने का सिलसिला इसी तरह जारी रहा. दोनों का प्रेम इस कदर परमान चढ़ा कि प्रेमी अक्सर प्रेमिका से मिलने पहुंच जाता. दोनों के बीच मुलाकात इसी तरह जारी रहा.

प्रेमी उससे मिलने प्रेमिका के गांव भी आने लगा. बाहरी युवक को बार-बार गांव में आता देख ग्रामीण उस पर नजर रखने लगे. तब पता चला कि वह अपनी प्रेमिका से मिलने गांव में आता है. फिर क्या था दोनों को रंगेहाथ पकड़ने का ग्रामीणों ने फैसला लिया और इसमें वे कामयाब भी हो गये. दरअसल, लड़की के पिता लालू राय ने भी दोनों को साथ देख लिया. अगले दिन जब प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने परसा बाजार में पहुंचा तब ग्रामीणों ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया. जिसके बाद दोनों की शादी करवाने का फैसला लिया गया. दोनों को लेकर ग्रामीण गांव के ही सती स्थान मंदिर पहुंच गये जहां प्रेमी जोड़े की सामाजिक देख रेख में हिन्दू रीति-रिवाज के अनुसार पंडित जी बुला कर शादी रचा दी गई. ग्रामीणों के समक्ष अपनी प्रेमिका की मांग में सिंदूर भरने के बाद भगवान शंकर को साक्षी मान दोनों ने सात फेरों को पूरा किया.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image